Bihar Municipal Election Result: अररिया में निकाय चुनाव के नतीजे ने चौंकाया, जानिए क्यों चर्चा में आई मेडिकल की छात्रा सन्नू कुमारी
Advertisement

Bihar Municipal Election Result: अररिया में निकाय चुनाव के नतीजे ने चौंकाया, जानिए क्यों चर्चा में आई मेडिकल की छात्रा सन्नू कुमारी

Bihar Municipal Election Result: बिहार में नगर निकाय चुनाव हो रहे हैं, जहां चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. वहां के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस बार बिहार में हो रहे निकाय चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले आ रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bihar Municipal Election Result: बिहार में नगर निकाय चुनाव हो रहे हैं, जहां चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. वहां के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस बार बिहार में हो रहे निकाय चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले आ रहे हैं. इस चुनाव में कई दिग्गज प्रत्याशी जनता के द्वरा नकार दिए गए हैं तो वहीं सामान्य प्रत्याशियों को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.  

आपको बता दें कि अररिया के नरपतगंज नगर पंचायत से तो ऐसा परिणाम आया है जिसे जिसने भी सुना वह अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाया था. दरअसल यहां मुख्य पार्षद पद के चुनाव में 5 बार के सांसद की पत्नी चुनाव हार गईं वहीं उन्हें शिकस्त देनेवाली लड़की के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल वह एक 21 वर्षीय बालिका है जो इस समय दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) में मेडिकल प्रथम वर्ष की छात्रा है. 

बता दें कि अररिया के नरपतगंज नगर पंचायत से मुख्य पार्षद पद का चुनाव जीतने वाली छात्रा सन्नू कुमारी पर जनता ने अपना भरोसा दिखाया और कई दिग्गजों को नकार दिया.इस सीट पर यहां से पांच बार सांसद रहे सुखदेव पासवान की पत्नी नीलम देवी भी चुनाव लड़ रही थी, उन्हें भी जनता ने नकार दिया और वह तीसरे स्थान पर आई हैं. जबकि दूसरे स्थान पर सीमा कुमारी रही हैं. सन्नू ने सीमा को यहां 2193 वोटों से शिकस्त दी है.

इस सीट पर  पांच बार सांसद रहे सुखदेव पासवान की पत्नी नीलम देवी को कुल 1206 वोट मिले हैं. बता दें कि यह सीट एससी महिला रिजर्व हुआ तो मेडिकल की छात्रा सन्नू कुमारी ने चुनाव लड़ने का फैसला किया, वह मैदान में उतर गईं. सन्नू के पिता शिक्षक और मां बेलीबाड़ी सेविका हैं. आपको बता दें कि नरपतगंज नगर पंचायत का गठन होने के बाद यह यहां पहला चुनाव था और जनता ने इस बार युवा जोश पर अपनी भरोसा दिखाया है. 

ये भी पढ़ें- Gaya Municipal Election Result: जानें कैसे पूर्व सीएम मांझी की बेटी को मिली मात, क्यों चर्चा में आईं यहां से डिप्टी मेयर का चुनाव जीतने वाली महिला

Trending news