Bihar News: भोजपुरी सिंगर की कार और बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर, तीन लोग जख्मी
Advertisement

Bihar News: भोजपुरी सिंगर की कार और बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर, तीन लोग जख्मी

Madhepura News: मधेपुरा में भोजपुरी सिंगर की कार और एक बाइक की आमने सामने की टक्कर में तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी घायलों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

Bihar News: भोजपुरी सिंगर की कार और बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर, तीन लोग जख्मी

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में भोजपुरी सिंगर की कार और एक बाइक की आमने सामने की टक्कर में तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी घायलों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

बता दें कि मधेपुरा के भर्राही ओपी क्षेत्र अंतर्गत मानिकपुर और राजपुर के बीच कार और बाइक की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं कार सवार एक भोजपुरी गायिका सहित अन्य लोगों को भी हल्की चोटें आई हैं. हालांकि सभी घायलों का जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. बहरहाल सभी घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है. 

वहीं दुर्घटना में घायल बाइक सवार गम्हरिया थाना क्षेत्र के चिकनी फुलकाहा वार्ड-7 निवासी प्रमोद यादव के पुत्र शशि कुमार ने बताया कि वह और उनके साथी कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला पंचायत के अगाढ़ वार्ड-6 निवासी जयप्रकाश यादव के पुत्र कुंदन कुमार मधेपुरा के राजपुर स्थित एक कोचिंग में शिक्षक के रूप कार्यरत हैं. 

सुबह करीब छह बजे वह अपने साथी कुंदन कुमार के साथ अन्य दिनों की भांति मधेपुरा से राजपुर कोचिंग पढ़ाने जा रहे थे. इसी दौरान राजपुर चौक से करीब 200 मीटर पश्चिम विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दुर्घटना में बाइक सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. 

आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. बाइक चालक कुंदन कुमार को गंभीर चोटें आई है. उनके एक पैर की हड्डी भी टूट गई है. साथ ही सिर में भी गंभीर चोट लगी है. 

जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर निवासी कार सवार भोजपुरी सिंगर प्रियंका प्रिया अपने पति मनीष यादव और अपने अन्य साथियों के साथ कुमारखंड के खुर्दा मेला से प्रोग्राम कर वापस लौट रही थीं. इसी दौरान राजपुर चौक से पश्चिम यह बड़ा हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में कार और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया है. बाइक चालक हेलमेट लगाए हुए थे, इसलिए उनकी जान बच गई. 

इस बाबत भर्राही ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते हीं घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं कार और बाइक को जप्त थाना लाया गया है.

इनपुट- शंकर कुमार 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में ससुर ने भरी विधवा बहू की मांग, तो पंचायत ने सुनाई तालिबानी सजा

Trending news