Love Jihad: मधेपुरा में लव जिहाद का मामला! नीरज कुमार बबलू बोले-'अगर दो दिन के अंदर नहीं होगी अपहृता की बरामदगी तो..'
Advertisement

Love Jihad: मधेपुरा में लव जिहाद का मामला! नीरज कुमार बबलू बोले-'अगर दो दिन के अंदर नहीं होगी अपहृता की बरामदगी तो..'

Madhepura Love Jihad: बिहार के मधेपुरा में लव जिहाद का मामला सामने आया है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता ने जिला प्रशासन और सरकार को अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि दो दिनों के अंदर अपहृता की बरामदगी नहीं हुई तो सड़क पर चक्का जाम किया जाएगा.

Love Jihad: मधेपुरा में लव जिहाद का मामला! नीरज कुमार बबलू बोले-'अगर दो दिन के अंदर नहीं होगी अपहृता की बरामदगी तो..'

मधेपुराः Madhepura Love Jihad: बिहार के मधेपुरा में लव जिहाद का मामला सामने आया है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता नीरज कुमार बबलू ने जिला प्रशासन और सरकार को अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि दो दिनों के अंदर अपहृता की बरामदगी नहीं हुई तो सड़क पर चक्का जाम किया जाएगा.

दरअसल, मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मठाही ओपी शिविर क्षेत्र अंतर्गत भान टेकठी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बीते दिनों एक युवती का एक युवक द्वारा बहला फुसलाकर अपहरण का मामला सामने आया है. वहीं अपहृता युवती के परिजनों ने थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया है.

बता दें कि भान टेकठी, वार्ड संख्या 01 निवासी स्व. राजकिशोर साह की पत्नी सीमा देवी ने मधेपुरा सदर थाना में दिए गए आवेदन के आलोक में बताया है कि उनकी 17 वर्षीय युवती अंशु कुमारी, बीते 20 दिसंबर 2023 को कॉलेज गयी थी और उसी दिन शाम चार बजे से वह गुमशुदा है. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिली. 

इसके बाद पता चला कि उनकी लड़की को मुरलीगंज निवासी मो. कलाम के पुत्र मो. साहिल द्वारा अगवा कर लिया गया है. आरोपी लड़के का ननिहाल उनके घर के बगल में ही है. थाना में दिए गए आवेदन के आलोक में उन्होंने बताया कि उनकी लड़की की अपहरण में शामिल एमडी. अफरोज, एमडी. फिरोज के पूरे परिवार का हाथ है. 

इधर घटना की जानकारी मिलने पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता नीरज कुमार बबलू आज भान टेकठी पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह लव जिहाद का मामला है. अगर 2 दिन के भीतर प्रशासन अपहृत लड़की को बरामद नहीं करती है तो ग्रामीणों के सहयोग से हम सड़क जाम करने को बाध्य होंगे और जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन तथा सरकार के विरुद्ध ईट से ईट बजा देंगे. 

वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस कार्य कर रही है. आज देर रात तक अपहृत युवती को बरामद कर लिया जाएगा.
इनपुट-शंकर कुमार 

यह भी पढ़ें- Sheikhpura News: ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र पर अंधाधुंध गोलीबारी, हुई मौत, घटना रोंगटे खड़े कर देगी

Trending news