कटिहार गोलीकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिले पप्पू यादव, सरकार से की ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1801472

कटिहार गोलीकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिले पप्पू यादव, सरकार से की ये मांग

पप्पू यादव ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि बेटी महिलाओ को देखते हुए एक एसटीएफ का गठन हो. साथ ही कहा कि जो 3 महीना में सजा दिलवाने में न्यायिक प्रक्रिया को पूर्ण नहीं करता है उस एसपी को 5 साल तक किसी जिला में न रखा जाएं. राज्य में लगातार लड़कियां शोषण का शिकार हो रही है उसको लेकर अभिलंब एक कड़ा कानून बने.

कटिहार गोलीकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिले पप्पू यादव, सरकार से की ये मांग

कटिहार: कटिहार गोलिकांड के बाद जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और पटना पहुंचने के बाद प्रेस कांफ्रेंस किया. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कटिहार मामले में प्रशासन 2 दिन बाद कह रही है कि पुलिस से जो फायरिंग हुई है उसमे किसी को गोली लगी नही है, मैं एसपी साहब की बात मान भी लूं तो उसमें तीन चार सवाल है.

पप्पू यादव ने कहा 3 से 4 घंटा ही बिजली गांव में मिल रही है, जहां-जहां स्मार्ट मीटर लगा है वह बिहार की जनता पर बोझ बनते जा रही है. स्मार्ट मीटर पर सरकार को विचार करनी चाहिए और अगर स्मार्ट मीटर रहे भी तो वह बोझ ना बने इसके लिए एक रास्ता निकालना चाहिए, पप्पू यादव ने सरकार से मांग किया और कहा बेटी महिलाओ को देखते हुए एक एसटीएफ का गठन हो हिंसा के मामले में, जो 3 महीना में सजा दिलवाने में न्यायिक प्रक्रिया को पूर्ण नहीं करता है उस एसपी को 5 साल तक किसी जिला में न रखा जाएं, लगातार लड़कियां शोषण का शिकार हो रही है उसको लेकर अभिलंब एक कड़ा कानून बने.

पप्पू यादव ने कहा बिहार के मंत्री विधायक और सांसद की भूमिका जनता के हित के लिए नहीं होती है. पप्पू यादव ने कहा बिहार के MP इस आशा में रहते हैं कि गठबंधन बनेगी और हम उस से लड़ेंगे और जीत जाएंगे, जनता से सरोकार MLA और MP को बहुत कम है, बारसोई में पहले से ही तय था कि जनता प्रदर्शन करेगी तो फिर पुलिस ने अपनी व्यवस्था वहां पर क्यों नहीं की, जनता के हाथों में कोई रिवाल्वर नहीं है कोई सामान नहीं है, हाथों में कोई रिवाल्वर नहीं है इसकी पूरी न्याय की जांच मैं चाहता हूं. 

पप्पू यादव ने कहा कि मैं अगर एसपी साहब की बात मान भी लू तो क्या कटिहार प्रशासन न्यायिक जांच की मांग स्वीकार करेगी, मेरा किसी पर दोषारोपण नहीं है मेरा दोषारोपण है कि किसी के हाथ में लाठी नहीं थी, BDO साहब से मिलने के लिए जनता बैठी थी. आंसू गैस नहीं छोड़ा गया वाटर कैनन नहीं चलाया गया सीधे गोली चलाई गई वह भी कमर से नीचे नही माथा में, जिसकी न्यायिक जांच तो होनी चाहिए ना. पप्पू यादव ने कहा जनता से ऊपर मेरे लिए ना कोई सरकार है ना कोई और है जनता से ऊपर हमारे लिए सिर्फ संविधान है, पप्पू यादव ने कटिहार की घटना की न्यायिक जांच की मांग की साथ ही मुआवजे की मांग की.

इनपुट - निषेद

ये भी पढ़िए-  Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Trending news