पूर्णिया में धोखेबाज प्रेमी को प्रेमिका ने सिखाया सबक, पुलिस ने थाने में करा दी शादी
Advertisement

पूर्णिया में धोखेबाज प्रेमी को प्रेमिका ने सिखाया सबक, पुलिस ने थाने में करा दी शादी

पूर्णिया में एक धोखेबाज प्रेमी अपनी प्रेमिका को अंधेरे में रख कर शादी करने जा रहा था, लेकिन जैसे ही शादी की खबर प्रेमिका को लगी वो प्रेमी के कार्य स्थल पर पहुंच गई.  

 

पुलिस ने थाने में करा दी शादी (सांकेतिक फोटो)

Purnia: प्यार में धोखा देना कई लोगों की फितरत होती है, लेकिन कई बार ये धोखा देना भारी भी पड़ जाता है. प्यार और फरेब की ऐसी ही एक सच्ची घटना है पूर्णिया के धमदाहा (Dhamdaha of Purnia) की, जहां हरिनकोल की एक 19 वर्षीय लड़की और बघवा सतमी गांव के लड़के के बीच प्यार हो गया. 

दोनों के बीच तीन साल तक सब कुछ अच्छा चलता रहा, दोनों फोन पर एक दूसरे से घंटो बात करते थे, लेकिन अचानक लड़के ने लड़की से फोन पर बात करना बंद कर दिया. फोन तक स्विचऑफ कर दिया. 

प्रेमी के इस हरकत से लड़की हैरान परेशान हो गई, तभी  किसी तरह उसे ये खबर लगी के उसके प्रेमी की शादी किसी और लड़की से तय हो गई है. लड़का शादी की खबर प्रेमिका से छुपाता रहा और शादी की तैयारी करता रहा. कुछ दिन के इंतजार के बाद भी जब प्रेमी की कोई खोज खबर नहीं आई तब प्रेमिका अपने घर से निकल कर प्रेमी के कार्यस्थल सरसी मोड़ पहुंच गई.

इसके बाद लड़की ने वहां प्रेमी को पकड़ लिया, प्रेमी ने यहां भी चलाकी दिखानी चाही और किसी तरह से लड़की को अपनी बातों से बहला फुसला कर उसके गांव छोड़ आया, लेकिन प्यार में धोखा खा चुकी प्रेमिका फिर से लड़के के कार्यस्थल पर पहुंच गई. कार्यस्थल पर लड़की के बार-बार आने की खबर किसी तरह मीरगंज थाने की पुलिस को लग गई, जिसके बाद पुलिस दोनों को पकड़ कर धमदाहा थाना ले आई और फिर दोनों की शादी करा दी.

(इनपुट- मनोज)

Trending news