सहरसा में सीएसपी कर्मी से हथियार के बल पर लूटे दो लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253161

सहरसा में सीएसपी कर्मी से हथियार के बल पर लूटे दो लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक सीएसपी कर्मी से लूटपाट कर दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. हालांकि बाइक पर भाग रहे अपराधियों की तस्वीर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सहरसा में सीएसपी कर्मी से हथियार के बल पर लूटे दो लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

पूर्णियाः सहरसा में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं इनकों पुलिस का भी खौफ नहीं है. आए दिन अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक सीएसपी कर्मी से लूटपाट कर दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. हालांकि बाइक पर भाग रहे अपराधियों की तस्वीर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस पीडित की शिकायत पर मामला दर्ज कर अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है.

घटना का क्या है पूरा मामला
देहद पंचायत के बेहट गांव स्थित एसबीआई शाखा के सीएसपी संचालक अमित कुमार का सहयोगी बैंक कर्मी अमृत कुमार से दो लाख रुपये की निकासी कर बाइक से सीएसपी जा रहा था. इसी दौरान देहद सहसौल मार्ग में देहद पुल से करीब दो सौ मीटर पूर्व एक पल्सर बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने सीएसपी कर्मी अमृत कुमार को ओवरटेक कर रोक लिया. उसके बाद मारपीट कर दो लाख रुपये लूट लिया. जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की और जाते जाते अपराधियों ने कर्मी का मोबाइल व बाइक का चाभी लेकर फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

लूट घटना पर क्या कहती है पुलिस
सीएसपी कर्मी अमृत कुमार से लूट की घटना पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. उक्त मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है. पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए- PPF Scheme: इस स्कीम में निवेश कर बने करोड़पति, जानिए पूरी योजना

Trending news