पुलिसिया करियर का The End, पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकते हैं बिहार के सिंघम शिवदीप लांडे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437527

पुलिसिया करियर का The End, पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकते हैं बिहार के सिंघम शिवदीप लांडे

Shivdeep Lande: आईपीएस शिवदीप लांडे ने पूर्णिया के आईजी पद से इस्तीफा दे दिया है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वे राजनीति ज्वाइन कर सकते हैं. राजनीति में भी उनका रुख किस पार्टी की ओर होने वाला है, यह देखना दिलचस्प होगा. वैसे इस्तीफे की जो टाइमिंग है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि वे नई नवेली पार्टी में जा सकते हैं. 

आईपीएस शिवदीप लांडे ने पूर्णिया के आईजी पद से इस्तीफा दे दिया है.

Shivdeep Lande Career: बिहार के सिंघम कहे जाने वाले जाने माने आईपीएस अधिकारी और पूर्णिया रेंज के आईजी ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इस तरह 18 साल के उनके शानदार पुलिस करियर का The End हो गया. सोशल मीडिया पर उन्होंने यह खबर शेयर करते हुए बिहार के प्रति गहरी कृतज्ञता और स्नेह जाहिर किया. लांडे ने इस बात पर जोर दिया कि पुलिसिया कार्यकाल में उन्होंने हमेशा अपने निजी हितों और परिवार से ऊपर बिहार के कल्याण को प्राथमिकता दी. बताया जा रहा है कि पुलिसिया करियर छोड़ने के बाद वे राजनीति की पिच पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

fallback

लांडे ने लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जाहिर करते हुए विनम्रता और जिम्मेदारी दिखाते हुए अपनी सेवा के दौरान हुई किसी भी गलती के लिए माफी मांगी. लांडे ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया है कि वह पद छोड़ रहे हैं, बिहार नहीं. उन्होंने बिहार को अपनी "कर्मभूमि" बताया. 

fallback

लांडे को बिहार के "सुपर कॉप" के रूप में जाना जाता है. बिहार में उनके काम, विशेष रूप से अपराध से निपटने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के उनके प्रयासों के लिए व्यापक रूप से सम्मान हासिल है. उनके इस्तीफे के बाद बताया जा रहा है कि वह राजनीति ज्वाइन कर सकते हैं. 

fallback

बिहार में शिवदीप लांडे की अपार लोकप्रियता ने उनके राजनीति में जाने की अटकलों को और हवा दी है. लोगों के साथ उनके मजबूत संबंध और उनके विशाल फैंस फॉलोइंग को देखते हुए लोग अनुमान लगा रहे हैं कि लांडे राजनीति में अपना करियर आजमाने जा रहे हैं.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news