Amit Shah Bihar Tour: आज से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, इन मुदों पर रहेगा जोर
Advertisement

Amit Shah Bihar Tour: आज से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, इन मुदों पर रहेगा जोर

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं. वो आज सुबह पूर्णिया के चुनापुर हवाई अड्डे पर आज सुबह 10 से 10:30 बजे के बीच उतरेंगे. इसके बाद वो  पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुंचेंगे. उनकी जनभावना रैली  सुबह 11:30 बजे है.

 (फाइल फोटो)

Amit Shah Bihar Tour: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं. वो आज सुबह पूर्णिया के चुनापुर हवाई अड्डे पर आज सुबह 10 से 10:30 बजे के बीच उतरेंगे. इसके बाद वो  पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुंचेंगे. उनकी जनभावना रैली  सुबह 11:30 बजे है. जनसभा को संबोधित करने के बाद करने वो पूर्णिया के चुनापुर हवाई अड्डा वापस जाएंगे और यहां वो सीधे किशनगंज पहुंचेंगे. वो यहां पर शाम 4 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय में बिहार बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक शाम 5 बजे से शुरू होगी. 

जानिए क्यों है अमित शाह का दौरा ख़ास

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का ये दौरा काफी ज्यादा ख़ास माना जा रहा है क्योंकि उनके दौरे से ठीक ठीक पहले  देश के 11 राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर एनआईए और ईडी ने पीएफआई के 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस कार्रवाई में पीएफआई के पूर्णिया कार्यालय में भी छापेमारी की गई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस कार्रवाई से अपने इरादे साफ़ कर चुके हैं. उन्होंने अपने दौरे से पहले ही  आतंकवाद, अलगाववाद और घुसपैठ के खिलाफ कड़ा संदेश जारी कर दिया है. 

बता दें कि पूर्णिया पश्चिम बंगाल की सीमा से सटा हुआ क्षेत्र है. यहां पर भारी संख्या में अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठ करने की कोशिश करते हैं और यहां दाखिल होते हैं. जिस वजह से यहां पर मुसलमानों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. इन्हें ही पीएफआई टूल के रूप में इस्तेमाल करता है. जानकारी के अनुसार इन लोगों को आईडी कार्ड से लेकर तमाम वह कागजात उपलब्ध करवाता है, ताकि ये लोग भारतीय नागरिक की तरह आराम से रह सकें. 

 

Trending news