शादी के घर में पसरा मातम, बारात की गाड़ी पूर्णिया में पलटी, 5 की मौत और सात घायल
Advertisement

शादी के घर में पसरा मातम, बारात की गाड़ी पूर्णिया में पलटी, 5 की मौत और सात घायल

बिहार के अररिया में एक शादी के घर में अचानक से मातम पसर गया. यहां सड़क दुर्घटना की सूचना के बाद मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

(फाइल फोटो)

Road Accident: बिहार के अररिया में एक शादी के घर में अचानक से मातम पसर गया. यहां सड़क दुर्घटना की सूचना के बाद मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. चारों तरफ से चीख-पुकार और चित्कार की आवाज ने इलाके का माहौल खौफजदा कर दिया है.

बता दें कि यहां अररिया जिले के भंसिया से बारातियों से भरी एक गाड़ी खूब खुशी से खगड़िया के लिए रवाना हुई थी और पूर्णिया के मरंगा बाईपास के पहुंचते ही यह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज पूर्णिया के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया जा रहा है. इनमें से सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.  

घटना की खबर के बाद शादी के घर में मातम छा गया. चारों तरफ चीख पुकार मच उठी. लोगों का इस घटना की सूचना मिलते ही रो-रोकर बुरा हाल है. गांव वाले यहां पहुंचकर लोगों को सांत्वना दे रहे हैं. मृतकों में अब्दुल जलील, गुलजबी, सोफिया, ड्राइवर इश्तियाक और मो. सम्मद (60) शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Odisha Train Accident: ओडिशा रेल हादसे पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, बिहार भाजपा ने रद्द किए कार्यक्रम

इस हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की तेज रफ्तार आ रही इस स्कॉर्पियो गाड़ी ने रोड़ के किनारे खड़ी ड्रक में पीछे से टक्कर मार दिया. इस हादसे के साथ ही घटनास्थल पर तीन लोगों की जान चली गई. वहीं दो अन्य लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस हादसे की खबर के बाद पूर्णिया के एसडीपीओ और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों की मानें तो घायलों की हालत काफी ज्यादा नाजुक है. उनका इलाज जारी है. 

बतातें चलें की जो गाड़ी दुर्घटना का शिकार हुई है उसमें कुल 14 लोग सवार थे. यह हादसा दोपहर एक से दो बजे के बीच हुआ है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिवहन विभाग की तरफ से मृतकों के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने की कोशिश की जाएगी. 

Trending news