close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्रकारों ने राबड़ी देवी से पूछा कहां हैं तेजस्वी यादव, बोलीं- आपके घर में

बिहार विधानमंडल परिसर में मौजूद पत्रकारों ने जब राबड़ी देवी से पूछा कि कहां हैं तेजस्वी यादव, तो उन्होंने पलटकर कहा कि आपके घर में है तेजस्वी यादव.

पत्रकारों ने राबड़ी देवी से पूछा कहां हैं तेजस्वी यादव, बोलीं- आपके घर में
पत्रकारों के सवाल पर भड़क उठीं राबड़ी देवी. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का आगाज हो गया है. बावजूद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन नहीं पहुंचे. वह बीते कई दिनों से मीडिया के सामने नहीं आए हैं. इस बात को लेकर चर्चा तेज है. इस बारे में मीडिया लगातार आरजेडी सहित पूरे विपक्ष के नेताओं से सवाल कर रही है. आज राबड़ी देवी से भी तेजस्वी यादव को लेकर सवाल किया.

राबड़ी देवी तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़क उठीं. बिहार विधानमंडल परिसर में मौजूद पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि कहां हैं तेजस्वी यादव तो उन्होंने पलटकर कहा कि आपके घर में है तेजस्वी यादव.

इसके अलावा राबड़ी देवी ने चमकी बुखार को लेकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा कि लगातार बच्चे मर रहे हैं. इसमें अधिकतर गरीप परिवार से हैं. उन्होंने चमकी बुखार पर पीएम मोदी के बायन का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राज्यसभा में सही कहा है कि बच्चों का मरना हमारी नाकामी है.

राबड़ी देवी ने कहा कि वह पूरे देश के है प्रधानमंत्री हैं. उन्हें इस मामले को तुरंत देखना चाहिए. बाद में उन्होंने तेजस्वी यादव के आने के सवाल पर कहा कि वह जल्द आएंगे. वह अपना काम कर रहे हैं, बैठे नहीं हैं.