close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बाढ़ पर राबड़ी देवी ने साधा निशाना, कहा- 'CM सर्वेक्षण सड़क से करें प्लेन से नहीं'

कमला नदी समेत कई नदियां अपना विकराल रूप धारण कर लिया. वहीं, बाढ़ से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है.   

बिहार: बाढ़ पर राबड़ी देवी ने साधा निशाना, कहा- 'CM सर्वेक्षण सड़क से करें प्लेन से नहीं'
बिहार में बाढ़ से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में अररिया, मधुबनी, समस्तीपुर समेत 11 जिलों में बाढ़ का पानी पैर पसार रहा है. कमला नदी समेत कई नदियां अपना विकराल रूप धारण कर लिया. वहीं, बाढ़ से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. 

वहीं, बिहार में बाढ़ को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. आरजेडी के सदस्यों ने विधानसभा के पोर्टिको में आरजेडी के सदस्यों ने प्रदर्शन किया. आरजेडी ने बांध के नाम पर लूट करने का सरकार पर आरोप लगाया है. 

वहीं,  पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि उन्हें बाढ़ का सर्वेक्षण सड़क मार्ग से करना चाहिए ना कि हवाई यात्रा करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कभी चूहा शराब पी रहा है तो कभी बांध काटा जा रहा है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि बाढ़ के नाम पर लूट हो रहा है और बांध पर बालू के बदले मिट्टी डाला जा रहा है. वहीं, मधुबनी के सांसद अशोक यादव ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार के बाढ़ पर बोलने का हक आरजेडी को नहीं है. उन्होंने खुद 15 सालों तक राज्य को चलाया है फिर किस मुंह से वो बात कर रहे हैं. 

अशोक यादव ने कहा है कि इस वक्त उन्हें राज्य सरकार और केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहिए. सभी परेशानियों को दूर करने के लिए सभी राजनैतिक दलों को आगे आना चाहिए. केंद्र और राज्य की सरकार बेहद संवेदनशील सरकार है. हमलोग सभी परेशानियों को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं.