बिहार: नालंदा में राम प्रसाद सिंह को मिली BJP जिलाध्यक्ष की कमान, दूसरी बार बने अध्यक्ष

नालंदा के बीजेपी जिलाध्यक्ष की कमान प्रोफेसर राम प्रसाद सिंह को सौंपी गई है. जिलाध्यक्ष के पद पर दूसरी बार मनोनीत किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल देखा जा रहा है.

बिहार: नालंदा में राम प्रसाद सिंह को मिली BJP जिलाध्यक्ष की कमान, दूसरी बार बने अध्यक्ष
नालंदा के बीजेपी जिलाध्यक्ष की कमान प्रोफेसर राम प्रसाद सिंह को सौंपी गई है.

नालंदा: बिहार में एक बार फिर नालंदा के बीजेपी जिलाध्यक्ष की कमान प्रोफेसर राम प्रसाद सिंह को सौंपी गई है. जिलाध्यक्ष के पद पर दूसरी बार मनोनीत किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल देखा जा रहा है.

अध्यक्ष की घोषणा किये जाने के बाद कार्यकर्ताओं ने रामसागर सिंह को बुके और फूल माला भेंट कर शुभकामनाएं दी. इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज हम अपने कार्यकर्ताओं के बल पर प्रदेश के सहयोग से दूसरी बार अध्यक्ष बना हूं.

मैं पूर्व में भी पार्टी के हित में काम किया हूं और आगे भी पार्टी हित कार्य करता रहुंगा. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी काम और दायित्व छोटा से छोटा हो अगर इमानदारी पूर्वक किया जाए तो निश्चित तौर पर पार्टी के लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगें और निश्चित तौर पर वे आपको ऊपर की ओर ले जाएंगे. 

 मैं एक छोटा कार्यकर्ता था मुझे उम्मीद नहीं थी कि मुझे नालंदा के अध्यक्ष पद पर दूसरी बार मनोनीत किया जाएगा. प्रोफेसर राम सिंह के जिला अध्यक्ष के पद पर दूसरी बार आसीन होने के बाद नालंदा में पार्टी और मजबूत होगी.