रामविलास पासवान की तबियत बिगड़ी, LJP मीटिंग हुई स्थगित, अस्पताल के लिए निकले चिराग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar759276

रामविलास पासवान की तबियत बिगड़ी, LJP मीटिंग हुई स्थगित, अस्पताल के लिए निकले चिराग

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एलजेपी की होने वाली संसदीय बैठक स्थगित हो गई है. रामविलास पासवान की अचानक तबीयत खराब होने के कारण यह मीटिंग स्थगित की गई. चिराग पासवान अपने मां के साथ अस्पताल के लिए रवाना हो गए. 

रामविलास पासवान की अचानक तबीयत खराब होने के कारण यह मीटिंग स्थगित की गई.

नेहा कुमारी, नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर एलजेपी की होने वाली संसदीय बैठक स्थगित हो गई है. रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की अचानक तबीयत खराब होने के कारण यह मीटिंग स्थगित की गई. चिराग पासवान (Chirag Paswan) अपने मां के साथ अस्पताल के लिए रवाना हो गए. 

वहीं, इस मुद्दे पर पार्टी के विधायक दल के नेता और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने बोला कि रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने की वजह से उनके बेटे चिराग पासवान अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि अभी तक मीटिंग की अगली तारीख तय नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि संभवत: शनिवार देर रात या फिर रविवार को बैठक बुलाई जा सकती है.

आपको बता दें कि रामविलास पासवान लंबे समय से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी तबियत ज्यादा खराब होने की सूचना मिलते ही मीटिंग ऐन वक्त पर टाल दी गई है. चिराग पासवान के साथ उनके चचेरे भाई भी अस्पताल के लिए रवाना हो गए. 

नहीं सुलझ रहा NDA में सीटों का पेंच
एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर पेंच नहीं सुलझ रहा है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, एलजेपी राज्य में 47 विधानसभा सीटों की मांग कर रही है. हालांकि, बीजेपी ने 27 सीटों का ऑफर दिया है जिसे एलजेपी ने सीधे तौर पर ठुकरा दिया है. 

एलजेपी का प्लान 'बी'
एलजेपी ने साफ कह दिया है कि अगर एनडीए से सम्मानजनक सीटों का समझौता नहीं होता है तो पार्टी 143 सीटों पर लड़ सकती है. पार्टी ने इसकी तैयारी भी कर ली है. एनडीए में एलजेपी बनी रहेगी या नहीं इसी पर फाइनल फैसला लेने के लिए आज एलजेपी की अहम बैठक 5 बजे बुलाई गई थी.