Jharkhand News: 15 साल की नाबालिग के साथ रेप, पुलिस ने नाबालिग समेत पांच युवक को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1952826

Jharkhand News: 15 साल की नाबालिग के साथ रेप, पुलिस ने नाबालिग समेत पांच युवक को किया गिरफ्तार

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से बलात्कार के आरोप में एक नाबालिग समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. लड़की स्कूल में पढ़ती थी और उसके माता-पिता ने बुधवार को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई.

 (फाइल फोटो)

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से बलात्कार के आरोप में एक नाबालिग समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. लड़की स्कूल में पढ़ती थी और उसके माता-पिता ने बुधवार को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई. इसके कुछ घंटों बाद ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

 

प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता छह नवंबर की शाम को अपने प्रेमी के साथ टहलने के लिए एक फुटबॉल के मैदान पर गई जहां उनके साथ एक और लड़का एवं लड़की शामिल हो गए. इस दौरान रात करीब आठ बजे पीड़िता को ठंड लगने लगी तो दोनों लड़के लड़कियों को मैदान पर छोड़कर शॉल लेने चले गए. तभी 16 वर्ष के नाबालिग लड़के समेत पांच युवक मौके पर पहुंचे और खुद को किशोरी के प्रेमी का दोस्त बताया. आरोपी झांसा देकर किशोरी को नदी के किनारे ले गए और उसका बलात्कार किया. इसके बाद वे भाग गए. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच दोनों लड़के आए और तलाश के बाद उन्हें किशोरी नदी के किनारे मिली. प्राथमिकी के अनुसार, किशोरी रात को अपने प्रेमी के घर रूकी और वहीं से स्कूल गई. इसके बाद शाम को वह अपने घर लौटी. अधिकारी ने कहा,''उसने घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया और बुधवार को शिकायत दर्ज कराई गई. हमने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी पहलुओं से जांच कर रहे हैं.'' 

आरोपियों पर आईपीसी के विभिन्न धाराओं और बच्चों का यौन शोषण से संरक्षण संबंधित पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया है. मामले में बृहस्पतिवार को सभी आरोपियों में से चार की आयु 19-20 वर्ष है जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है जबकि नाबालिग लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news