Jharkhand News: दो अलग-अलग घटनाओं में 6 बच्चों की डूबने से हुई मौत, CM हेमंत सोरेन ने जताया दुःख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313748

Jharkhand News: दो अलग-अलग घटनाओं में 6 बच्चों की डूबने से हुई मौत, CM हेमंत सोरेन ने जताया दुःख

  पलामू और हजारीबाग से रविवार का दिन दुखद खबरें सामने आई है. यहां दोनों ही जिलों में तीन-तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

 (फाइल फोटो)

Ranchi:  पलामू और हजारीबाग से रविवार का दिन दुखद खबरें सामने आई है. यहां दोनों ही जिलों में तीन-तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. दरअसल, झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा थानान्तर्गत एक खदान में जमा पानी में नहाने गये तीन बच्चों की रविवार को डूबने से मौत हो गई. 

इसको लेकर पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि चार बच्चे रविवार दोपहर में सतबरवा थानांतर्गत गोरा खदान में भरे पानी में नहाने गये थे और इसी दौरान एक बच्चा डूबने लगा, जिसे बचाने की कोशिश में उसके दो अन्य साथी भी डूब गये. 

उन्होंने बताया कि इनके साथ गये एक अन्य बच्चे ने अपने साथियों के साथ पानी में जाने से इनकार कर दिया था जिसके चलते उसकी जान बच गयी. उन्होंने बताया कि यह ग्रेफाइट पत्थर की खदान है. सिन्हा ने बताया कि तीनों बच्चों के शव को गोताखोरों की मदद से निकाल लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक बच्चों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच है, जिनकी पहचान अमन, अफसर और अख्तर के रूप में हुई है.

वहीं, दूसरा हादसा हजारीबाग का है. यहां मेरू इलाके में सीमा सुरक्षा बल के प्रशिक्षण केन्द्र के निकट रेहड़ा बांध में भी नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई.मृतकों की पहचान अंशूराज, देवेश कुमार और रघु रजक के रूप में हुई है. दोनों घटनाओं में हुई बच्चों की मौत पर CMहेमंत सोरेन ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है 

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news