पटना : आजसू पार्टी के सुदेश महतो ओबीसी आरक्षण को लेकर राजभवन पहुंचे और उन्होंने राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात कर ओबीसी आरक्षण को लेकर वार्ता किया. राज्यपाल से उन्होंने मांग की है कि जिस तरह राज्य सरकार झारखंड में ओबीसी को लेकर मुद्दे उठा रही है मगर चुनाव में ओबीसी हक नहीं दे रही है, राज्यपाल ने इस मामले पर आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द इस पर हित में कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संवैधानिक संस्था का हो सम्मान
ED की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्था का सम्मान करना चाहिए अगर उनको लगता है कि कोई इसका गलत उपयोग कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री को कोर्ट जाना चाहिए इस तरह सड़क पर उतर कर आंदोलन करना यह सावधानी संस्थाओं का अनादर है. आप किसी पर जांच एजेंसी पर दबाव नहीं दे सकते हैं मुख्यमंत्री इस तरह के बयान देकर कार्यकर्ताओं को खुश कर सकते हैं कभी-कभी लगता है कि सावधानी संस्थाओं की जानकारी मुख्यमंत्री को ना हो इसलिए इस तरह का बयान देकर कार्यकर्ताओं को खुश कर रहे हैं.


सीएम से नहीं संभल रहा अपना राज्य
सुदेश महतो ने 11 तारीख को विशेष सत्र में 1932 और ओबीसी मामले पर कहा कि अगर ऐसा रहता तो 3 साल क्यों गुजार दी 3 साल नहीं गुज़रते, ईमानदार रहते तो यह पहले ही किया होता, आज उनकी स्थिति ठीक नहीं है तो जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा गुजरात चुनाव पर बयान देने पर सुदेश महतो ने कहा कि हेमंत सोरेन से अपना राज्य नहीं संभल रहा है और दूसरे राज्यों की बात कर रहे हैं.


इनपुट- मनीष महतो


ये भी पढ़िए- जहानाबाद में सरकार ने लोगों के बीच बांटे 39 करोड़ रुपये, जानें क्या है योजना