Jharkhand News : घोटाले और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर टिकी है हेमंत सरकार- धर्मशिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020357

Jharkhand News : घोटाले और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर टिकी है हेमंत सरकार- धर्मशिला

Jharkhand News : बिहार भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष धर्मशिला ने कहा है कि सीएम हेमंत सोरेन की कार्यशैली पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है, वह राज्य चलाने में सक्षम नहीं है. इसी का परिणाम है कि भ्रष्टाचार का मिसाल कायम करने वाली हेमंत सरकार के कार्यकाल में विकास योजनाएं और व्यवस्था के नाम पर आज भी राज्य शून्य पर खड़ा है.

Jharkhand News : घोटाले और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर टिकी है हेमंत सरकार- धर्मशिला

चतरा : एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंची बिहार भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष धर्मशिला ने हेमंत सोरेन सरकार पर तीखा हमला बोला है. झारखंड की महागठबंधन सरकार और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि यहां सरकार सिर्फ अपने निजी स्वार्थ और फायदे के लिए काम कर रही है. इसी का नतीजा है कि प्रदेश की जनता आज अपने हक और अधिकार से न सिर्फ वंचित हो रही हैं, बल्कि इनकी गाढ़ी कमाई को खुलेआम लूटा भी जा रही है. कोयला, पत्थर व बालू के लिए विख्यात झारखंड को लूट कर सरकार और इसमें शामिल लोग भ्रष्टाचार और घोटाले की नई मिसाल कायम करने पर तुले हैं.

चतरा प्रवास के दौरान सदर अस्पताल में इलाजरत महिलाओं से मिलने पहुंची भाजपा महिला मोर्चा बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि आज प्रदेश की स्थिति भगवान भरोसे है. ना तो अधिकारी किसी की सुनते हैं और ना ही राज्य सरकार की विकास योजनाएं ही धरातल पर उतर पा रही है. यहां सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने वाले अधिकारी पूरी तरह बेलगाम हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में पूर्व की रघुवर सरकार में हुए विकास योजनाएं अभी तक नजर आ रही है, केंद्र सरकार की योजनाएं पटल पर है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि सीएम हेमंत सोरेन की कार्यशैली पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है, वह राज्य चलाने में सक्षम नहीं है. इसी का परिणाम है कि भ्रष्टाचार का मिसाल कायम करने वाली हेमंत सरकार के कार्यकाल में विकास योजनाएं और व्यवस्था के नाम पर आज भी राज्य शून्य पर खड़ा है.

महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष धर्मशिला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के अंतिम व दलित व्यक्ति तक विकास योजनाएं पहुचाने को लेकर अहम पहल किया है. जहां जनधन खाता खोलकर गरीब परिवारों को बैंक तक पहुंचाया गया. वहीं राशन कार्ड, उज्ज्वला योजना, पीएम आवास, आयुष्मान कार्ड व स्वयं सहायता समूह सेल्फी विद लाभार्थी के माध्यम से महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में आधी आबादी को भी उनके अधिकारों से जोड़कर आत्मनिर्भर करने और आधार व बीपीएल से मुक्त इलाज की सुविधा उपलब्ध करा कर उन्हें जीवन जीने का अधिकार दे रहे हैं. सदर अस्पताल में उन्होंने महिला मरीजों के बीच फल का भी वितरण किया.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

ये भी पढ़िए-  गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

 

Trending news