गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2018603

गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

Bihar Politics : सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अच्छा हुआ है सांसदों के चलते 543 सांसदों को अपनी समस्या रखने में परेशानी होती है. इन लोगों के चलते सभी लोग अपने सवाल संसद में रखने से वंचित हो जाते थे तो यह अच्छा कम है यह दूसरे के अधिकारों का हनन है या लोग लगातार गलत काम करते थे.

गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

पटना : भाजपा सांसद मनोज तिवारी सोमवार को पटना पहुंचे. उन्होंने इंडिया गठबंधन की बैठक पर कहा कि सभी दलों के नेता अपने मन की मिठाई खाने में लगे हैं. यह लोग बैठक तो जरूर करते हैं लेकिन इसमें किसी का ना तो नीति मिलता है ना ही दिल मिलता है. अभी उद्धव ठाकरे ने कहा कि घोड़े तो है लेकिन सारथी नहीं है. नीतीश कुमार का अलग पोस्ट लगता है तेजस्वी की अलग महत्वाकांक्षा है जितने लोग हैं सब प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. 

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सभी दल के नेता केक खाना चाहते है, लेकिन उनको खुद नहीं पता है कि केक का स्वाद कैसा होता है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि रांची में कांग्रेस सांसद के घर 500 करोड़ का ऐसा ही एक केक निकला और सभी इसी केक का स्वाद लेना चाहते है. साथ ही कहा कि गरीब आदमी को जो सुविधा देना पड़ता है उसमें नरेंद्र मोदी को आना पड़ता है. वह चाहे फ्री इलाज हो या फ्री अनाज हो.

क्या लगता है नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन के द्वारा पीएम उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम भी यही चाहते हैं लेकिन पहले हो तो यह कांग्रेस के राहुल गांधी कुर्सी देने को तैयार नहीं है. अपने पास बिठाने को तैयार नहीं है अभी एक डायलॉग सुन रहा था लोग आते हैं चाय पीकर हाथ पहुंच कर चले जाते हैं. कौन इनका नेता बनेगा यह तो पहले डिसाइड हो जाए.

साथ ही कहा कि 92 संसद को निलंबित कर दिया गया है जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ है सांसदों के चलते 543 सांसदों को अपनी समस्या रखने में परेशानी होती है. इन लोगों के चलते सभी लोग अपने सवाल संसद में रखने से वंचित हो जाते थे तो यह अच्छा कम है यह दूसरे के अधिकारों का हनन है या लोग लगातार गलत काम करते थे. संसद में तख्ती ले जाना गलत है अभी हाल में ही दो लोग संसद भवन में कूद कर चले गए ऐसे में यह कार्रवाई होनी ही चाहिए.

वहीं लालू प्रसाद यादव के द्वारा कहा जाना कि नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेंकने के लिए दिल्ली जा रहे हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जहां जाएं पहले वह स्वस्थ हो जाएं नरेंद्र मोदी एक गारंटी है लोगों के दिलों में बसे हुए हैं उसे उखाड़ फेंकना संभव नहीं है. वही पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लगाए गए पोस्टर को नगर निगम द्वारा उखाड़ कर कचरे के डब्बे में फेक जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव तेजस्वी और नीतीश कुमार सब एक ही जगह कपड़ा सिलवाए थे. अब इसमें मैं क्या बोलूं किसका कपड़ा पहनना है या तो जनता डिसाइड करेगी अंदर में एक दूसरे के प्रति कितनी नफरत है.

इनपुट- सन्नी कुमार

ये भी पढ़िए- उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प भाजपा मुक्त होगा देश

 

Trending news