IND vs ENG 4th Test: रांची टेस्ट से पहले ब्रैड हॉग ने बुमराह को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

IND vs ENG 4th Test: रांची टेस्ट से पहले ब्रैड हॉग ने बुमराह को लेकर कही बड़ी बात

IND vs ENG: बुमराह Jasprit Bumrah) का चौथा टेस्ट मैच (IND vs ENG 4th Test) नहीं खेलना जाहिर तौर पर इंग्लैंड के हाथों में चुनौती है. थोड़ी सी रिवर्स स्विंग मिलने के कारण, वह शायद इस टेस्ट सीरीज के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं. इससे भारत को उनके बिना परेशानी हो सकती है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 4th Test) के बीच शुक्रवार से खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से जसप्रीत बमुराह बाहर हैं. इस बीच मैच से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने कहा कि भारतीय टीम को बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी बहुत खलेगी. साथ ही इंग्लैंड के पास सीरीज में वापसी करने का यह अच्छा मौका है. श्रृंखला में अब तक जसप्रीत बुमराह के शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ रिवर्स स्विंग उत्पन्न करने की उनकी क्षमता ने उन्हें भारत की गेंदबाजी में एक मजबूत ताकत बना दिया है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) के अनुसार, उनके नाम 17 विकेट और प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार के साथ बुमराह की कमी भारतीय लाइनअप को कमजोर करेगी. ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि इससे सिराज पर बहुत दबाव आएगा. बुमराह Jasprit Bumrah) का चौथा टेस्ट मैच (IND vs ENG 4th Test) नहीं खेलना जाहिर तौर पर इंग्लैंड के हाथों में चुनौती है. थोड़ी सी रिवर्स स्विंग मिलने के कारण, वह शायद इस टेस्ट सीरीज के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं. इससे भारत को उनके बिना परेशानी हो सकती है.

हालांकि, ब्रैड हॉग (Brad Hogg) भी बुमराह के कार्यभार को प्रबंधित करने की आवश्यकता को स्वीकार करते हैं. खासकर टी20 विश्व कप और आईपीएल जैसे प्रमुख टूर्नामेंटों को ध्यान में रखते हुए. उन्होंने सिराज की आगे बढ़ने और गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने की क्षमता पर भी भरोसा जताया.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: रांची की पिच देखकर उड़े स्टोक्स के होश, कहा-पहले ऐसा कभी कुछ नहीं देखा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की प्रशंसा

भारत की गेंदबाजी समस्या पर चर्चा करने के अलावा ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ उनकी नेतृत्व रणनीति के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की प्रशंसा की. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट शुक्रवार से रांची में शुरू होगा.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news