कैश फॉर क्वेरी मामले में बढ़ी महुआ मोइत्रा की मुश्किलें, निशिकांत दुबे ने लोकपाल को दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

कैश फॉर क्वेरी मामले में बढ़ी महुआ मोइत्रा की मुश्किलें, निशिकांत दुबे ने लोकपाल को दर्ज कराई शिकायत

पैसे लेकर सदन में सवाल पूछने के मामले में अब भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकपाल के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: पैसे लेकर सदन में सवाल पूछने के मामले में अब भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकपाल के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है. निशिकांत दुबे ने स्वयं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोकपाल को शिकायत दर्ज कराने की जानकारी देते हुए पोस्ट कर कहा, "सीबीआई सीबीआई सुनते सुनते थक गया हूं. आज लोकपाल को शिकायत दर्ज करा दिया. सांसद, मंत्री का भ्रष्टाचार लोकपाल ही देखता है, सीबीआई ही उसका माध्यम है."

 

इससे पहले शनिवार को दिन में ही महुआ मोइत्रा पर बड़ा आरोप लगाते हुए निशिकांत दुबे ने एक्स पर पोस्ट कर कहा था, "कुछ पैसे के लिए एक सांसद ने देश की सुरक्षा को गिरवी रखा. दुबई से संसद के आईडी खोले गए, उस वक़्त कथित सांसद भारत में ही थे. इस एनआईसी पर पूरी भारत सरकार है, देश के प्रधानमंत्री, वित्त विभाग, केंद्रीय एजेंसी. क्या अब भी तृणमूल कांग्रेस व विपक्षियों को राजनीति करना है, निर्णय जनता का, एनआईसी ने यह जानकारी जांच एजेंसी को दिया."

 

आपको बता दें कि निशिकांत दुबे द्वारा की गई शिकायत के आधार पर ही लोक सभा स्पीकर के निर्देश पर सदन की ऐथिक्स कमेटी महुआ मोइत्रा पर लगे आरोपों की जांच कर रही है. लोक सभा की ऐथिक्स कमेटी के चेयरमैन विनोद सोनकर ने इस मामले के सारे तथ्य और सबूत कमेटी के सामने रखने के लिए पहले से ही भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई को 26 अक्टूबर को कमेटी के सामने पेश होने को कह रखा है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news