चतरा: 15 लाख रुपये मूल्य के ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Chatra News: गिरफ्तार तस्कर त्रिभुवन कुमार वर्मा सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा गांव का रहने वाला है.   

चतरा: 15 लाख रुपये मूल्य के ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
चतरा में एक तस्कर गिरफ्तार (फाइल फोटो)

Chatra: चतरा पुलिस ने राजपुर थाना क्षेत्र के कठौतिया मोड़ के पास से 935 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर त्रिभुवन कुमार वर्मा सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा गांव का रहने वाला है. बरामद ब्राउन शुगर का मूल्य स्थानीय बाजार में लगभग 15 लाख रुपये होगा.
 
यह जानकारी एसडीपीओ अविनाश कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी है. उन्होंने बताया कि एसपी ऋषभ कुमार झा को सूचना प्राप्त हुई थी कि राजपुर थाना क्षेत्र से एक तस्कर ब्राउन शुगर लेकर चतरा आने वाला है.
 
उक्त सूचना पर उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम में राजपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार के अलावा पुअनि विकास कुमार, संजय कुमार सिंह व वीरेंद्र ठाकुर शामिल थे. गठित टीम ने राजपुर- चतरा मार्ग पर कठौतिया मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया. 

ये भी पढ़ें- झारखंड: 8 माह बाद रांची लौटेंगे मंत्री जगन्नाथ महतो, कोरोना संक्रमित होने के बाद हुआ है फेफड़े का ट्रांसप्लांट
 
इसी दौरान एक बाइक से एक युवक वहां पहुंचा. पुलिस को देखते ही युवक बाइक खड़ी कर भागने का प्रयास किया. जवानों ने युवक को खदेड़ कर पकड़ा. पकड़ने के बाद जब उसकी बाइक की डिक्की की तलाशी ली गई तो एक प्लास्टिक के थैले में 935 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया.
 
एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि तस्कर त्रिभुवन राजपुर थाना क्षेत्र से किस तस्कर से ब्राउन शुगर लेकर आ रहा था, उसकी पहचान की जा रही है. पहचान के बाद ब्राउन शुगर बेचने वाले तस्कर के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी. 

(इनपुट- यादवेंद्र सिंह)