Congress-JMM के राज में पूर्व विधायकों की नहीं सुनी जा रही है: दीपक प्रकाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar903731

Congress-JMM के राज में पूर्व विधायकों की नहीं सुनी जा रही है: दीपक प्रकाश

Jharkhand Samachar: झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने आरोप लगाया है कि 'हेमंत सरकार जनप्रतिनिधियों, यहां तक कि पूर्व विधायक के आवेदन को भी दरकिनार कर गहरी निंद्रा में सोई हुई है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर लगाया आरोप. (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने बरही के पूर्व विधायक राम लखन सिंह की पत्नी का कोरोना वायरस (Coronavirus) से निधन होने पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार की असंवेदनशीलता और लापरवाही के कारण लोगों की जान जा रही है.

ये भी पढ़ेंः टीकाकरण को लेकर झारखंड सरकार पर उठे सवाल, वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने दिया जवाब

झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने आरोप लगाया है कि 'हेमंत सरकार जनप्रतिनिधियों, यहां तक कि पूर्व विधायक के आवेदन को भी दरकिनार कर गहरी निंद्रा में सोई हुई है. बरही के पूर्व विधायक राम लखन सिंह ने 14 मई को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के नाम पर पेंशन और क्रय धान के भुगतान की मांग को लेकर चिट्ठी लिखी. साथ हीं, किसानों का दुख दर्द भी साझा किया.' उन्होंने चिट्ठी में यह भी दर्शाया था कि 'उनकी पत्नी कोरोना से पीड़ित है. लेकिन दुखद है पूर्व विधायक की चिट्ठी को दरकिनार कर सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी.'

वहीं, अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि पूर्व विधायक द्वारा लिखी गयी चिट्ठी रांची के प्रमुख अखबारों में छपी भी थी. इसके बावजूद सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. इस बीच बुधवार को विधायक की पत्नी का निधन हो गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोष किसका है यह सरकार तय करे. 

ये भी पढ़ेंः PM Care Fund से मिले वेंटिलेटर पर JMM ने उठाया सवाल, BJP प्रवक्ता ने किया पलटवार

प्रकाश ने आरोप लगाया कि कांग्रेस-झामुमों (Congress-JMM) के राज में पूर्व विधायकों की नहीं सुनी जा रही है. ऐसे में आम जनता का क्या हाल होगा यह समझा जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण राज्य के किसान दोहरी मार झेल रहे हैं. वही, भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस-झामुमों और राजद किसानों को झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आ गई. लेकिन एक भी वायदे को अब तक पूरा नहीं किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण की बात है. इधर, उन्होंने मांग की है कि सरकार यथाशीघ्र किसानों की मांग को पूरा करते हुए क्रय धान का भुगतान करे.

(इनपुट-भाषा)

Trending news