PM Care Fund से मिले वेंटिलेटर पर JMM ने उठाया सवाल, BJP प्रवक्ता ने किया पलटवार
Advertisement

PM Care Fund से मिले वेंटिलेटर पर JMM ने उठाया सवाल, BJP प्रवक्ता ने किया पलटवार

Jharkhand Samachar : संक्रमण काल मे कैसे पूरे राज्य में लापरवाही बरती गई और इस पर सरकार की कोई निगरानी नहीं है. 

PM Care Fund से मिले वेंटिलेटर पर JMM ने उठाया सवाल. (फाइल फोटो)

Ranchi: पीएम केयर फंड (PM Care Fund) से मिले वेंटिलेटर की गुणवत्ता पर जेएमएम (JMM) ने सवाल उठाए और कि जांच की मांग. तो वहीं, बीजेपी ने भी पलटवार किया. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) ने कहा कि 'जेएमएम के लोग इतने अगम्भीर हैं. वह यह सोचने के बजाय कि संक्रमण से कैसे लड़ा जाए बल्कि वह यह प्लानिंग करते है कि किस तरह रोजाना पीएम और केंद्र सरकार (Central Government) पर आरोप लगाया जाए.' 

वहीं, उन्होंने कहा कि JMM नए-नए मनगढ़ंत किस्से लेकर सामने आ जाती हैं. साथ हीं उन्होंने कहा जेएमएम ने जो आरोप लगाया है और ऑडिट की मांग की है, उनको इस बात का पता होना चाहिए. कि पीएम ने खुद कुछ दिन पहले राज्यों से आग्रह किया था. राज्य अपने स्तर पर सारी चीजों का ऑडिट कराए और पीएम कार्यालय को सूचित करें.

ये भी पढ़ेंः टीकाकरण को लेकर झारखंड सरकार पर उठे सवाल, वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने दिया जवाब

वहीं, उन्होंने कहा ऑडिट तक तो बात ठीक थी, पर राजनीतिक आरोप लगा दिया. कि जितने वेंटिलेटर मिले हैं दोयम दर्जे के हैं, उनकी गुणवत्ता अच्छी नहीं है. उन्होंने कहा कि एक तो जांच की मांग करते हैं ऊपर से आरोप भी लगा रहे हैं. शायद उनको पूरे राज्य का हाल नहीं पता है. संक्रमण काल मे कैसे पूरे राज्य में लापरवाही बरती गई और इस पर सरकार की कोई निगरानी नहीं है. 

Trending news