Dumka ki Beti: दुमका मामले पर बोले सीएम हेमंत सोरेन, हमारी कोशिश आरोपी को जल्द सजा मिले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325547

Dumka ki Beti: दुमका मामले पर बोले सीएम हेमंत सोरेन, हमारी कोशिश आरोपी को जल्द सजा मिले

Dumka ki Beti: दुमका में लड़की को जलाने के मामले में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा- समाज में कई तरह की कुरीतियां देखने को मिल रही हैं. यह घटना दिल दहला देने वाली है और कानून अपना काम कर रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमारी कोशिश है कि उसे जल्द से जल्द सजा मिले.

Dumka ki Beti: दुमका मामले पर बोले सीएम हेमंत सोरेन, हमारी कोशिश आरोपी को जल्द सजा मिले

रांची: Dumka ki Beti: राज्य में जारी राजनीतिक संकट के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने दुमका की घटना पर प्रतिक्रिया दी है. सीएम सोरेन ने आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिलने की बात कही, साथ ही कहा कि ऐसी घटनाओं की समाज में कोई जगह नहीं है. ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करना चाहिए, इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

हमारी कोशिश, आरोपी को जल्द मिले सजा
दुमका में लड़की को जलाने के मामले में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा- समाज में कई तरह की कुरीतियां देखने को मिल रही हैं. यह घटना दिल दहला देने वाली है और कानून अपना काम कर रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमारी कोशिश है कि उसे जल्द से जल्द सजा मिले. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के लिए समाज में कोई जगह नहीं है. ऐसी घटनाओं में सज़ा देने वाले प्रावधानों को और कड़ा करने की जरूरत है. सीएम हेमंत सोरेन ने कहा- ऐसे लोगों को माफ नहीं किया जाना चाहिए, उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए. ऐसी घटनाओं के लिए मौजूदा कानूनों को और मजबूत करने के लिए कानून लाया जाना चाहिए.

ये है मामला
दुमका में मंगलवार को शाहरुख नामके एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की युवती को जिंदा जला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण होने के बाद प्रशासन ने वहां धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी है. दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया कि घटना में 90 फीसदी झुलस गयी युवती को इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार तड़के ढाई बजे उसकी मौत हो गयी.

बता दें की दुमका की घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए झारखंड के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में न्याय सुनिश्चित करने को कहा. इसके साथ ही दुमका के एसपी को भी चिट्ठी लिखकर इस मामले में की गई है कार्रवाई का 7 दिनों के भीतर ब्योरा देने को कहा है.

 

Trending news