रांची में ED का एक्‍शन, दरोगा मीरा सिंह और कांग्रेस नेता मोहित शाहदेव के ठिकानों पर की छापेमारी
Advertisement

रांची में ED का एक्‍शन, दरोगा मीरा सिंह और कांग्रेस नेता मोहित शाहदेव के ठिकानों पर की छापेमारी

Ranchi News In Hindi: झारखंड कांग्रेस के नेता लाल मोहित शाहदेव और झारखंड पुलिस की एक महिला दारोगा मीरा सिंह के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की. दोनों के आवास रांची के तुपुदाना इलाके में हैं.

(फाइल फोटो)

Ranchi: Ranchi News In Hindi: झारखंड कांग्रेस के नेता लाल मोहित शाहदेव और झारखंड पुलिस की एक महिला दारोगा मीरा सिंह के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की. दोनों के आवास रांची के तुपुदाना इलाके में हैं. बताया जा रहा है कि जमीन से जुड़े घोटाले की जांच में इनके खिलाफ ईडी को सूबत मिले हैं. मीरा सिंह वर्तमान में तुपुदाना थाना की प्रभारी के रूप में पोस्टेड हैं. खूंटी महिला थाना की प्रभारी रहते हुए मीरा सिंह को 25 फरवरी 2021 को एसीबी ने 15 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. लाल मोहित नाथ शाहदेव मीरा सिंह के करीबी बताए जा रहे हैं. ईडी की टीम लाल मोहित नाथ शाहदेव और मीरा सिंह के तुपुदाना स्थित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

सुबह छह बजे ही छापेमारी करने पहुंची टीम 

मिली जानकारी के अनुसार, ED की टीम आज सुबह छह बजे ही सब इंसेक्टर मीरा सिंह के तुपुदाना स्थित आवास पर पहुंच गई थी. इस दौरान बताया जा रहा है कि ED की टीम  जमीन और बालू कारोबार को लेकर यह छापेमारी कर रही है. इसको लेकर हालांकि अभी तक कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

घूस लेते हुए गिरफ्तार हुई थी मीरा सिंह 

25 फरवरी 2021 को एसीबी ने खूंटी महिला थाना की प्रभारी रहते हुए मीरा सिंह को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें जेल भेजा गया था. हालांकि बाद में उनका ट्रांसफर रांची हो गया था. फिर उन्हें तुपुदाना ओपी प्रभारी बनाया गया था. वहीं, तुपुदाना में कई विवाद में पड़ने के बाद मीरा का तबादला हजारीबाग कर दिया गया था. हालांकि बाद में आदेश के बाद मुख्यालय के आदेश पर ही उसे रद्द कर दिया गया था.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news