एथलीट अंजली की मौत से गुस्साये कैडेट्स सड़कों पर उतरे, पुलिस किया लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578537

एथलीट अंजली की मौत से गुस्साये कैडेट्स सड़कों पर उतरे, पुलिस किया लाठीचार्ज

एथलीट अंजली उरांव की रविवार को रांची के खेलगांव में मौत हो गई थी. इस घटना के बाद प्रशिक्षु खिलाड़ियों का गुस्सा फूट गया. प्रशिक्षु खिलाड़ियों जेएसएसपीएस पर लापरवाही से हुई मौत का आरोप लगाते हुए देर रात जमकर हंगामा किया.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: एथलीट अंजली उरांव की रविवार को रांची के खेलगांव में मौत हो गई थी. इस घटना के बाद प्रशिक्षु खिलाड़ियों का गुस्सा फूट गया. प्रशिक्षु खिलाड़ियों जेएसएसपीएस पर लापरवाही से हुई मौत का आरोप लगाते हुए देर रात जमकर हंगामा किया. प्रशिक्षु खिलाड़ियों ने खेलगांव चौक, बरियातू रोड और रिम्स परिसर में एकत्रित होकर जमकर नारेबाजी की. 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज 

प्रशिक्षु खिलाड़ियों का कहना है कि जेएसएसपीएस उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करता है और उनका शोषण होता है. उनके साथ मारपीट भी की जाती है. वहीं, प्रशिक्षु खिलाड़ियों को शांत ना होता पुलिस प्रशासन की तरफ से लाठीचार्ज भी किया गया है, जिसमे दो खिलाड़ी चोटिल हो गए है. 

बता दें कि परिजनों को पोस्टमॉर्टम के बाद अंजली का शव दे दिया गया है. परिजनों ने  लोहरदगा स्थित पैतृक गांव जोरी में ही रात में ही  अंतिम संस्कार कर दिया. इस दौरान  जेएसएसपीएस के अधिकारी मुकुल टोप्पो, वॉर्डन और ट्रेनर मौजूद थे. 

अस्पताल ले जाते समय हुई थी मौत 

शनिवार की शाम अंजलि की तबियत खराब हो गई थी. उसे तेज बुखार व उल्टियां हो रही थीं, जिसके बाद उसे दवा दी गई थी. लेकिन देर रात उसकी तबियत ज्यादा ख़राब होने लगी थी. उसे रविवार की सुबह  खेलगांव हॉस्टल से सीसीएल गांधीनगर अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई थी. डॉक्टरों ने अस्पताल में अंजली को मृत घोषित कर दिया था. 

Trending news