IND vs NED: लाइव मैच के दौरान बॉयफ्रेंड ने खुलेआम किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, लड़की ने कुछ इस तरह से दिया जवाब
Advertisement

IND vs NED: लाइव मैच के दौरान बॉयफ्रेंड ने खुलेआम किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, लड़की ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत का सामना नीदरलैंड से हो रहा है. इस मैच में एक हैरान करने वाला पल भी सामने आया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत का सामना नीदरलैंड से हो रहा है. इस मैच में एक हैरान करने वाला पल भी सामने आया है. दरअसल, नीदरलैंड की पारी के दौरान एक दर्शक ने लाइव मैच के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया.  मैदान पर ये नजारा देख कर हर कोई दंग रह गया. 

लाइव मैच के दौरान किया प्रपोज 

नीदरलैंड की पारी के छठे ओवर में एक फैन ने लाइव मैच के दौरान ही अपनी फिर गर्लफ्रेंड ही प्रपोज कर दिया था. इस ओवर में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर ये फैन द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. इससे पहले भी कई फैंस लाइव मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर चुके हैं. 

 

रोहित शर्मा और कोहली ने खेली दमदार पारी 

इसे पहले सूर्यकुमार यादव के 25 गेंद में नाबाद 51 रन विराट कोहली और रोहित शर्मा के अर्धशतकों पर भारी पड़े और इन तीनों की आक्रामक पारियों के दम पर भारत ने बृहस्पतिवार को नीदरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच में दो विकेट पर 179 रन बनाये . कप्तान रोहित ने 39 गेंद में 53 रन बनाकर भारतीय पारी की दिशा तय की जबकि पाकिस्तान के खिलाफ असंभव लग रही जीत दिलाने वाले कोहली ने 44 गेंद में नाबाद 62 रन बनाये . 

कोहली ने दूसरे विकेट के लिये रोहित के साथ 73 और तीसरे विकेट की अटूट साझेदारी में सूर्य के साथ 95 रन जोड़े . के एल राहुल लगातार दूसरी बार नाकाम रहे और 12 गेंद में नौ रन ही बना सके . राहुल बदकिस्मत रहे क्योंकि दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन की गेंद उनके पैड को लगी और लग रहा था कि लेग स्टम्प के बाहर है लेकिन कप्तान रोहित ने उन्हें रिव्यू लेने से मना किया . नीदरलैंड के गेंदबाजों ने पावरप्ले में अच्छा प्रदर्शन किया और भारतीय टीम एक विकेट पर 32 रन ही बना सकी . दस ओवर के बाद भारत का स्कोर एक विकेट पर 67 रन था जिसके बाद सूर्य ने आकर डच गेंदबाजों को आतंकित कर दिया . 

अगले दस ओवर में भारत ने 112 रन बनाये . सूर्य ने एक्स्ट्रा कवर और डीप फाइन लेग में कुछ शानदार शॉट्स खेले . उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का लगाकर दिखा दिया कि इस प्रारूप में वह भारत के नंबर एक बल्लेबाज क्यो हैं . टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनने के बाद रोहित शुरू में जूझते नजर आये . किस्मत ने उनका साथ दिया जब बायें हाथ के तेज गेंदबाज फ्रेड क्लासेन की गेंद पर टिम प्रिंगल ने उनका आसान कैच छोड़ा .

 इसके बाद रोहित ने लय में आना शुरू किया और 35 गेंद में अपना अर्धशतक चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से पूरा किया . रोहित को आक्रामक खेलते देख कोहली ने सहायक की भूमिका निभाई और इक्के दुक्के रन लेते रहे . रोहित के आउट होने के बाद कोहली ने जिम्मा संभाला और 37 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे . सूर्य के आने के बाद दोनों ने विस्फोटक बल्लेबाजी का जबर्दस्त नमूना पेश किया . 

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news