IND vs SL Live Streaming: भारत-श्रीलंका का दूसरा मैच आज, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1515275

IND vs SL Live Streaming: भारत-श्रीलंका का दूसरा मैच आज, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण

IND vs SL 2nd T20I Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी (गुरुवार) को दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

IND vs SL Live Streaming: भारत-श्रीलंका का दूसरा मैच आज, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण

रांची: IND vs SL 2nd T20I Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी (गुरुवार) को दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. एक तरफ भारत इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगा तो वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम पलटवार कर सीरीज को बराबरी करना चाहेगी. बता दें कि मुंबई में 3 जनवरी को खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम ने रोमांचक मुकाबले में मेहमानों को 2 रन से शिकस्त दी थी.

श्रीलंका के लिए करो या मरो

पुणे में खेला जाने वाला दूसरा मैच श्रीलंका के लिए काफी अहम होने वाला है.  सीरीज में बने रहने के लिए श्रीलंका को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी. मेहमान टीम अगर जीत से दूर रही तो सीरीज उसके हाथ से निकल जाएगी. इसके साथ ही भारतीय सरजमीं पर पहली बार सीरीज जीतने का उसका सपना अधूरा रह जाएगा. बता दें कि श्रीलंका ने भारतीय सरजमीं पर साल 2009 की टी20 सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया था. तब वो सीरीज 1-1 की बराबर रही थी. उसके बाद से श्रीलंका को भारत की धरती पर टी20 सीरीज में हर बार हार का सामना करना पड़ा है.

भारत-श्रीलंका दूसरा टी20 मैच कब खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 5 जनवरी को खेले जाने वाला है

कहां खेला जाएगा दूसरा टी20 मुकाबला?

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा.

कितने बजे शुरू होगा दूसरा मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 7  बजे से शुरू होगा.

किस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के कई चैनल्स पर भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण देखा जा सकता है. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच फ्री में प्रसारण किया जाएगा. इसके अलावा हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस को दिया ऐसा जवाब

Trending news