कैफ ने इस खिलाड़ी को बताया 'ब्रह्मास्त्र', कहा-वर्ल्ड कप में निभा सकता है टीम इंडिया के लिए निर्णायक भूमिका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1530940

कैफ ने इस खिलाड़ी को बताया 'ब्रह्मास्त्र', कहा-वर्ल्ड कप में निभा सकता है टीम इंडिया के लिए निर्णायक भूमिका

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस सीरीज में उनकी गेंदबाजी से कई दिग्गज काफी ज्यादा प्रभावित हैं. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस सीरीज में उनकी गेंदबाजी से कई दिग्गज काफी ज्यादा प्रभावित हैं. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने सिराज की तारीफ की है. 

मोहम्मद कैफ ने की सिराज की तारीफ 

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने इस मैच में चार विकेट हासिल किये थे. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी उनकी तारीफ की है. इसके अलावा अब मोहम्मद कैफ ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि इस साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को 'ब्रह्मास्त्र' मिल गया है. 

सिराज को लेकर ट्वीट किया कि 

"बैट्समैन को स्लिप में किनारा दिलाने के लिए आपके पास स्किल्स और बड़ा दिल होना जरूरी है. फ्लैट पिच पर विकेट हिट करना जरूरी है. घर में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए सिराज टीम इंडिया के 'ब्रह्मास्त्र' हैं. 

वर्ल्ड कप में मिल सकता है मौका

जसप्रीत बुमराह के लगातार चोटिल होने के बाद से टीम इंडिया अब मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों की तरफ देख रही हैं. बुमराह चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेल पाए थे. इसके अलावा चोट की वजह से ही श्रीलंका के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे. 

Trending news