एक्शन मोड पर झारखंड कांग्रेस, 5 नेताओं को 6 साल तक पार्टी से निष्कासित करने की अनुशंसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1519802

एक्शन मोड पर झारखंड कांग्रेस, 5 नेताओं को 6 साल तक पार्टी से निष्कासित करने की अनुशंसा

झारखंड कांग्रेस की अनुशासन समिति एक्शन मोड में नजर आ रही है. इस दौरान झारखंड कांग्रेस की अनुशासन समिति ने अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी के 5 वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ 6 साल तक पार्टी से निष्कासित करने की अनुशंसा कर दी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड कांग्रेस की अनुशासन समिति एक्शन मोड में नजर आ रही है. इस दौरान झारखंड कांग्रेस की अनुशासन समिति ने अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी के 5 वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ 6 साल तक पार्टी से निष्कासित करने की अनुशंसा कर दी. झारखंड कांग्रेस की अनुशासन समिति एक्शन मोड में नजर आ रही है.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीते दिनों 5 वरिष्ठ नेताओं पर पार्टी के द्वारा अनुशासनहीनता का आरोप लगा था. जिसके बाद उन्हें शो कॉज किया गया था और 14 दिनों में जवाब तलब किया गया था. लेकिन 7 में से सिर्फ दो ने ही जवाब दिया है. जिसके बाद अनुशासन समिति ने अन्य पांच के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की अनुशंसा कर दी है.  इसको लेकर वीरेंद्र सिंह ने बताया पिछले दिनों अनुशासनहीनता के लिए तीन लोगो का राकेश तिवारी,अनिल ओझा,लालकीशोर,नाथ सहदेव राजेश गुप्ता ,आलोक दुबे ने  जवाब नहीं दिया है. इन लोगो ने समय मांगा है.

उन्होंने आगे कहा कि सविंधान में समय देने का प्रावधान नहीं है. सर्वसम्मति से राकेश तिवारी और अनिल ओझा के विरुद्ध कार्रवाई समाप्त कर दी गई है. बाकी क चार लोगों ने जवाब दिया है. उनके लिए प्रभारी और अध्यक्ष को हटाने की अनुशंसा की गई है. इसके अलावा उन्हें 6 साल तक पार्टी से निकलने की अनुशंसा कर दी गई है. 

 

Trending news