Corona ने बढ़ाई कैप्टन कूल की चिंता, माता-पिता हुए Positive
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar887954

Corona ने बढ़ाई कैप्टन कूल की चिंता, माता-पिता हुए Positive

Jharkhand Samachar: धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य और उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक है. 

 

Corona ने बढ़ाई कैप्टन कूल की  चिंता. (फाइल फोटो)

Ranchi: देश में कोरोना की रफ्तार काफी तेजी से बढ़ रही है. साथ हीं, झारखंड में कोरोना संक्रमण के ऑकड़े रोकने का नाम नहीं ले रहे है. लगातार नए इलाकों में संक्रमण अपना पैर पसारता जा रहा है. राजधानी रांची का सबसे बुरा हाल है. ऐसे में अब भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) धोनी के माता-पिता को भी कोरोनावायरस हो गया. बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह और उनका माता देविका देवी को बरियातू स्थित पल्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जानकारी के अनुसार, धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य और उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक है. डॉक्टर्स ने कहा है कि कुछ दिनों में दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे. अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार किया जा रहा है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन के तौर पर मुंबई में आईपीएल (IPL) खेल रहे हैं और धोनी को कैप्टन कूल (Captain Cool) के नाम से जाना जाता है. पूर्व में धोनी ने 2007 में टी-20 की ट्रोफी अपने नाम की और 2011 में वल्ड कप (World Cup 2011) जीत अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में दर्ज किया था.    

ये भी पढ़ेंः संन्यास लेने के बाद कुछ इस तरह टाइम स्पेंड कर रहे कैप्टन कूल, पुरानी यामाहा पर लौटे धोनी

बता दें कि भारत में बीते 24 घंटे में 2 लाख 95 हजार से अधिक नए मामले आए हैं. इसे देखते हुए राजधानी दिल्ली में 1 हफ्तें का लॉकडाउन लगा दिया गया है. इसके साथ हीं, झारखंड़ में कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, रांची में सबसे अधिक 1703 नए संक्रमित मिले. इसलिए झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने राज्य में 22 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे से 29 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे तक लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है. झारखंड में कई छूट देकर लॉकडाउन लगाया जाएगा. इसमें आवश्यक चीजों को छोड़कर सब कुछ बंद रहेगा. 

Trending news