Jharkhand: 4200 छात्रों को हाथ लगी निराशा, डिप्लोमा इन फार्मेसी का एग्जाम हुआ स्थगित
Advertisement

Jharkhand: 4200 छात्रों को हाथ लगी निराशा, डिप्लोमा इन फार्मेसी का एग्जाम हुआ स्थगित

राज्य में डिप्लोमा इन फार्मेसी (Diploma In Pharmacy) के 13 जुलाई व 26 जुलाई से शुरू हो रहे एग्जाम को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है.

डिप्लोमा इन फार्मेसी का एग्जाम हुआ स्थगित (फाइल फोटो)

Ranchi: राज्य में डिप्लोमा इन फार्मेसी (Diploma In Pharmacy) के 13 जुलाई व 26 जुलाई से शुरू हो रहे एग्जाम को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है. इस बात की जानकारी झारखंड स्टेट फार्मेसी काउंसिल की डिप्लोमा इन फार्मेसी परीक्षा समित ने दी है. 

समिति के अध्यक्ष जादुनाथ मार्डी द्वारा जारी किये गये आदेध में कहा गया कि केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना के दौरान जारी की गई गाइडलाइन को ध्यान में देखते हुए अगले आदेश तक इस एग्जाम को स्थगित करने का फैसला किया गया है. 

4200 परीक्षार्थी ले रहे थे हिस्सा

डिप्लोमा इन फार्मेसी के एग्जाम में राज्य के करीब 4200 छात्र ले थे. इस एग्जाम का सेंटर डोरंडा कॉलेज में बनाया गया था. इस एग्जाम में हिस्सा लेने के लिए राज्य के अलग-अलग हिस्सों से सैकड़ों छात्र आते. इस दौरान कोरोना का खतरा भी बढ़ सकता था. ऐसे में कोरोना को देखते हुए इस एग्जाम को कुछ समय के लिए  परीक्षा स्थगित करने फैसला किया गया है.

ये भी पढ़ें: Indian Army Recruitment: बिना परीक्षा भारतीय सेना में अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, 4 दिन बाकी

गौरतलब है कि इस्ससे पहले छात्रों ने होम सेंटर करने का अनुरोध भी किया था. बता दें कि राज्य में कोरोना के मामले लगातार गिर रहे हैं. राज्य में शनिवार को कोरोना के 56 नए पॉजिटिव मामले थे.

 

'

Trending news