आईपीएल के दूसरे फेज में हिस्सा लेने के लिए UAE पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखिये फोटो
Advertisement

आईपीएल के दूसरे फेज में हिस्सा लेने के लिए UAE पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखिये फोटो

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में आईपीएल 2021 (IPL 2021) ​के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है.

महेंद्र सिंह धोनी (फोटो क्रेडिट; CSK सोशल मीडिया)

Ranchi: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में आईपीएल 2021 (IPL 2021) ​के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है. इस दौरान चेन्नईसुपरकिंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खिलाड़ियों की फोटो शेयर की है. 

रैना और अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ी जुड़े 

 

आईपीएल के दूसरे फेज को लेकर UAE पहुंचे धोनी, देखिये फोटो Jharkhand Mahendra Singh Dhoni and his teammate reached UAE for IPL 2021 Jharkhand, Ranchi, CSK, Chennai Super Kings, Mahendra Singh Dhoni, IPL 2021,झारखंड, रांची, चेन्नई सुपर किंग्स, महेंद्र सिंह धोनी, आईपीएल 2021

 

धोनी के अलावा सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर, करण शर्मा और केएम आसिफ जैसे खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से गत 15 अगस्त को संन्यास लेने के बाद धोनी और रैना अब आईपीएल में खेलते ही नजर आते हैं. रैना हालांकि उत्तर प्रदेश के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 मैच में भी खेलते दिखे थे. 

मुंबई से होगा मुकाबला 

चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा. इससे पहले, मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हुई. आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.

धोनी की निगाह खिताब 

आईपीएल के पिछले सीजन में प्लेऑफ में भी चेन्नई की टीम जगह नहीं बना पाई थी. ऐसे में धोनी इस बार खिताब अपने नाम करना चाहेंगे. धोनी के फैंस भी इस बार उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी देखना चाहेंगे. 

Trending news