तेजप्रताप यादव के ट्वीट को रीट्वीट करना RIMS को पड़ा भारी! BJP ने की कार्रवाई की मांग

झारखंड इस समय कोरोना की दूसरी लहर की वजह से बढ़ते हुए मामले को परेशान हैं. लेकिन इस बीच राज्य में सियासत भी उफान पर है. 

तेजप्रताप यादव के ट्वीट को रीट्वीट करना RIMS को पड़ा भारी! BJP ने की कार्रवाई की मांग
बीजेपी सांसद संजय सेठ ने जताया विरोध (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड इस समय कोरोना की दूसरी लहर की वजह से बढ़ते हुए मामले को परेशान हैं. लेकिन इस बीच राज्य में सियासत भी उफान पर है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग तेज है. ताजा मामला, आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे से जुड़ा है.

दरअसल, रांची RIMS में अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ट्वीट को रीट्वीट करने को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस पर झारखंड बीजेपी ने जताई आपत्ति जताई है.

ये भी पढ़ें: Ranchi: कोरोना की दूसरी लहर में मौत से आंख मिचौली खेल रहे लोग, जानिए कैसे

इस विवाद पर बीजेपी सांसद संजय सेठ ने दोषी पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि कोरोना की इस आपात हालात में जिन्हें सेवा करनी चाहिए वो राजनीति में व्यस्त हैं. ऐसे लड़ेंगे कोरोना से? रिम्स रांची के ट्विटर अकाउंट से तेज प्रताप यादव को रीट्वीट कर के मंगल पांडेय (Mangal Pandey) पर कटाक्ष करने की कोशिश जा रही है. इसके अलावा उन्होंने बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) से कार्रवाई की भी मांग की. 

 

उन्होंने आगे कि इस मामले पर रिम्स के डायरेक्टर को भी जवाब देना होगा. उन्हें बताना होगा कि किस वजह से बिहार के नेता का ट्वीट रिम्स के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से रीट्वीट हुआ है. इसके लिए जो भी दोषी है, उसे राज्य सरकार को जेल में भेजना होगा. एक तरफ जहां रिम्स के डॉक्टर रिम्स के डॉक्टर, नर्स सारे स्टाफ सेवा कर रहे, वहीं दूसरी तरफ उनके आधिकारिक अकाउंट का प्रयोग राजनीति के लिए हो रहा है.