भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच के लिया हुआ रेफरी और अंपायर का ऐलान, इन दिग्गजों को मिली जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1429900

भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच के लिया हुआ रेफरी और अंपायर का ऐलान, इन दिग्गजों को मिली जिम्मेदारी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को घोषणा की है कि कुमार धर्मसेना और पॉल रीफेल गुरुवार को एडिलेड ओवल में होने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल के लिए मैदानी अंपायर होंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को घोषणा की है कि कुमार धर्मसेना और पॉल रीफेल गुरुवार को एडिलेड ओवल में होने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल के लिए मैदानी अंपायर होंगे. एडिलेड में स्थानीय समयानुसार शाम 6:30 बजे से शुरू होने वाले सेमीफाइनल के लिए, क्रिस गैफनी तीसरे अंपायर होंगे, जबकि रॉड टकर चौथे अंपायर के रूप में कार्यभार संभालेंगे और डेविड बून मैच रेफरी होंगे.

सेमीफाइनल के लिए चुने गए अंपायर

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला सेमीफाइनल बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होगा और मरैस इरास्मस और रिचर्ड इलिंगवर्थ मैदानी अंपायर होंगे.आईसीसी ने सिडनी में पहले सेमीफाइनल के लिए रिचर्ड केटलबोरो को तीसरा अंपायर, माइकल गफ को चौथा अंपायर और क्रिस ब्रॉड को मैच रेफरी के रूप में नियुक्त किया है.

इसने यह भी कहा कि 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले टूर्नामेंट के फाइनल के लिए नियुक्तियों की सलाह तब दी जाएगी जब दोनों सेमीफाइनल के परिणाम का पता चल जाएगा. ग्रुप 1 से न्यूजीलैंड ने ग्रुप में शीर्ष पर रहने के आधार पर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया और नेट रन रेट पर दूसरे स्थान पर काबिज इंग्लैंड से भी आगे रहा. भारत अपने पांच में से चार मैच जीतकर आठ अंक हासिल कर ग्रुप 2 में शीर्ष पर रहा, जबकि पाकिस्तान सुपर 12 मैचों के अंतिम दिन बांग्लादेश को हराकर ग्रुप 2 में दूसरे स्थान पर रहा.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news