Jharkhand Weather Update: झारखंड के इन जिलों में होगी हल्की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350987

Jharkhand Weather Update: झारखंड के इन जिलों में होगी हल्की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

मौसम विभाग ने राज्य में बारिश को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार 19 सितंबर तक राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

(फाइल फोटो)

Jharkhand Weather Update: झारखंड में मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिल रहा है. मंगलवार के दिन राज्य में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने राज्य में बारिश को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार 19 सितंबर तक राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

17 सितंबर तक होगी बारिश
राज्य में 14 सितंबर बुधवार के दिन हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. वहीं, 19 सितंबर के बाद मौसम में कोई बदलाव नहीं होगा. हालांकि इस दौरान राज्य के कई हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार 15 से 17 सितंबर तक राज्य के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

मंगलवार को हुई अच्छी बारिश
वहीं, राजधानी रांची में बीते 24 घंटों में लगभग 42 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है. इसके अलावा बोकारो में लगभग 48 मिमी, गुमला में 20 मिमी, खूंटी में 27 मिमी, कोडरमा के परसाबाद में 104 मिमी, पंचेत में 101 मिमी, बोरियो में करीब 65 मिमी बारिश दर्ज की गई है. वहीं, संताल परगना के कई हिस्सों में अच्छी बारिश दर्ज की गई है. 

कई इलाकों में भरा पानी
राज्य में मंगलवार के दिन तेज बारिश दर्ज की गई. जिसके कारण वहां का मौसम सुहाना बना रहा. इसके अलावा लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है. वहीं, लगातार बारिश के कारण जन जीवन भी प्रभावित हुआ, क्योंकि बारिश के चलते ज्यादातर इलाकों में पानी भर गया. जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि इस बारिश ने किसानों को काफी राहत दी है. किसानों को अपनी धान की खेती में सुधार की उम्मीद है. वहीं, इस बारिश से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather Update: अगले 72 घंटे झारखंड में जमकर बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news