Jharkhand Weather Update: अगले 72 घंटे झारखंड में जमकर बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1349367

Jharkhand Weather Update: अगले 72 घंटे झारखंड में जमकर बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने मंगलवार को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है. मंगलवार के दिन भी राज्य में बारिश की संभावना जताई गई है. वहीं, झारखंड में बीते 24 घंटें में 17 मिमी बारिश दर्ज की गई है. 

 

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है. रविवार के दिन राज्य में हल्की बारिश हुई है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले चार दिनों तक बारिश की संभावना बनी हुई है. वहीं राज्य में सोमवार के दिन भी बारिश दर्ज की गई है. इसके अलावा मौसम विभाग ने मंगलवार को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है. मंगलवार के दिन भी राज्य में बारिश की संभावना जताई गई है. वहीं, झारखंड में बीते 24 घंटें में 17 मिमी बारिश दर्ज की गई है. 

17 सितंबर तक होगी बारिश
मौसम विभाग के अनुसार 15 सितंबर तक राज्य में बारिश की संभावना है. इसके अलावा 16 सितंबर को आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं, 17 सितंबर के दिन राज्य में बादल गरजने के साथ तेज बारिश की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी में हल्के दबाव का क्षेत्र बना है. जिसके कारण ओडिशा समेत झारखंड में बारिश की संभावना बनी हुई है.

कई इलाकों में होगी बारिश
झारखंड में बंगाल की खाड़ी में बने साइक्लोनिक सर्कुलेशन के कारण राजधानी रांची समेत कई जिलों में बारिश की संभावना बनी हुई है. सोमवार के दिन राज्य में सारा दिन बारिश हुई है. वहीं, मंगलवार के दिन 13 सितंबर को राज्य के उत्तरी छोटानागपुर और राजधानी रांची के आस पास के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश होने की संभावना बनी हुई है.  

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
वहीं, मौसम विभाग ने 14 और 15 सितंबर को लेकर अपडेट जारी किया है. झारखंड में 15 सितंबर के दिन कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने 15 जिलों को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार तेज बारिश के साथ वज्रपात होने की संभावना जताई गई है. जिसमें से बोकारो, चतरा, देवघर, हजारीबाग, लातेहार, लोहरदगा, रामगढ़, पूर्वी सिंहभूम, गढ़वा, गोड्डा, खूंटी, पलामू जिले के कई हिस्सों में असर दिखाई देगा.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: बिहार के इन 7 जिलों में अगले 24 घंटे में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

Trending news