Jharkhand News: मंत्री चंपई सोरेन ने किया 15 विकास योजनाओं का शिलान्यास, बाबूलाल मरांडी पर लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

Jharkhand News: मंत्री चंपई सोरेन ने किया 15 विकास योजनाओं का शिलान्यास, बाबूलाल मरांडी पर लेकर कही ये बड़ी बात

झारखंड सरकार के आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंपई सोरेन ने सरायकेला जिले के राजनगर प्रखंड अंतर्गत गोविंदपुर में करोड़ों की लागत से बनने वाले 15 विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड सरकार के आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंपई सोरेन ने सरायकेला जिले के राजनगर प्रखंड अंतर्गत गोविंदपुर में करोड़ों की लागत से बनने वाले 15 विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. इस मौके पर मंत्री ने मांझी परगना, जाहेरथान सौंदर्यकरण मांझी आवास समेत दर्जनों योजनाओं का शिलान्यास किया. आयोजित शिलान्यास समारोह का उद्घाटन मंत्री द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया. 

 

लोगों को छलने का काम कर रही है बीजेपी

अपने संबोधन में मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि झारखंड सरकार के प्रयास से गांव तक विकास पहुंचने में सरकार दिन-रात लगी है. इन्होंने कहा की 20 सालों तक राज करने वाले भाजपा सरकार ने लोगों के साथ छलावा किया है, युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का नेतृत्व में सरकार अब गांव तक खुद चल कर आ रही है. इस कड़ी में 15 नवंबर से राज्य भर में एक बार फिर आपकी सरकार आपकी योजना आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ होगा.

भाजपा पर किया पलटवार

भाजपा सरकार पर तंज कसते मंत्री चंपई सोरेन ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा में आने के बाद मरांडी 4 सालो से सरकार के विरुद्ध माला जप रहे हैं. मरांडी का कोई अस्तित्व नहीं है, 4 साल पहले मरांडी द्वारा भाजपा में शामिल होने से बेहतर कुतुब मीनार से कूदने की बात को मंत्री ने दोहराते हुए कहा कि जिसका कोई वजूद नहीं है, वह सरकार को आंख दिखाने का काम कर रहा है.

Trending news