पाकुड़ पुलिस ने बीस किलो गांजे के साथ चार अंतरराज्यीय तस्करों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1492905

पाकुड़ पुलिस ने बीस किलो गांजे के साथ चार अंतरराज्यीय तस्करों को किया गिरफ्तार

एसडीपीओ अजित कुमार विमल के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार तस्कर का नाम सन्दु कुमार यादव ,शेख गुरफान , मोहम्मद हनीफ और शोभा कुमारी है.

पाकुड़ पुलिस ने बीस किलो गांजे के साथ चार अंतरराज्यीय तस्करों को किया गिरफ्तार

पाकुड़: पाकुड़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बीस किलो गांजा के साथ अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के पास से  चार पीस मोबाइल भी जब्त किया है. गिरफ्तार तस्कर में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने यह कार्रवाई नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम रोड से किया है. 

पुलिस ने जब्त किया 20 किलो गांजा
एसडीपीओ अजित कुमार विमल के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार तस्कर का नाम सन्दु कुमार यादव ,शेख गुरफान , मोहम्मद हनीफ और शोभा कुमारी है.गिरफ्तार तीनो तस्कर बिहार के भागलपुर जिला के पीरपैंती थाना क्षेत्र के रहने वाले है और एक महिला तस्कर झारखंड के साहेबगंज जिला के मिर्चा चौकी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. बता दें कि जब्त गांजा का बजन करीब 20 किलो है और जब्त गांजा की कीमत लाखों रुपये के आस पास बताई जा रही है. तस्करों ने सभी गांजा अलग-अलग कर बरामद किया है.
 
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
एसडीओपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग गांजा लेकर पाकुड़ रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतरने वाले है. इस सूचना पर एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ अजित कुमार विमल के नेर्तत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार,महिला थाना प्रभारी प्रीति कुमारी समेत पुलिस दल बल शामिल थे. पुलिस टीम द्वारा सिविल ड्रेस में यात्री के रूप में टीम के सभी सदस्य पाकुड रेलवे स्टेशन पहुंचकर इंतजार किया गया और कामाख्या पूरी एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन में रूकी तो एक डब्बा से तीन पुरुष, एक महिला अपने एक बच्चा के साथ उतरी और मालगोदाम रोड के तरफ भागने लगे.जिसे छापामारी टीम द्वारा घेरकर पकड़ा गया.

सुपौल में 600 किलो गांजे के साथ नेपाली तस्कर गिरफ्तार
बता दें कि सुपौल जिले के इंडो नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर आउटपोस्ट पिलर संख्या 205 भीमनगर के समीप सीमा पर तैनात एसएसबी के अधिकारियों ने 600 किलो ग्राम गांजा के साथ एक नेपाली तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल किया है. भारत नेपाल सीमा की सुरक्षा में तैनात 45 में बटालियन के कमांडेंट आलोक कुमार ने जानकारी देते हुए रविवार की दोपहर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नेपाल से तस्करी कर 20 बोरी में करीब 600 किलोग्राम गांजा के साथ एक नेपाली व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. भीमनगर पीओपी के एसएसबी के जवानों ने गांजा तस्कर कर रहे व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार किया. जब वह अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पार कर से भारतीय भूभाग में प्रवेश कर रहा था. नेपाल से अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पार कर गांजा को भारतीय सीमा में भीमनगर में पकड़े जाने के बाद जब तक गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ 20 लाख आंकी जा रही है.

इनपुट - सोहन प्रमाणिक और मोहन प्रकाश

ये भी पढ़िए - Hooch Tragedy: जहरीली शराब कांड के बाद सक्रिय उत्पाद विभाग, जानिए कहां कितनी पकड़ी शराब और शराबी

Trending news