PM मोदी के बयान पर झारखंड में सियासी हलचल तेज, JMM ने कहा-चुनाव की वजह से कुछ भी कहेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2137177

PM मोदी के बयान पर झारखंड में सियासी हलचल तेज, JMM ने कहा-चुनाव की वजह से कुछ भी कहेंगे

Jharkhand News in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शुक्रवार को झारखंड में 35,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

आलमगीर आलम  (फाइल फोटो)

Ranchi: Jharkhand News in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शुक्रवार को झारखंड में 35,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने JMM पर हमला बोलते हुए कहा था, "झारखंड में तेज विकास के लिए जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो, लेकिन जब से यहां JMM और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण वाली सरकार बनी है, तब से यहां स्थितियां बदली हैं.  JMM का मतलब हो गया है- जमकर खाओ.

उनके इस बयान के बाद झारखंड में सियासत तेज हो है. एक तरफ जहां कांग्रेस और JMM ने हमला बोला है. वहीं, बीजेपी ने भी पलटवार किया है. भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि जो भी प्रधानमंत्री ने कहा है वो झारखंड के 3 करोड़ जनता भी जानती. उन्होंने 3 करोड़ जनता के मन के बात को पढ़ी हैं. पूरे जनमानस के बीच में उन्होंने उनकी बात रखने का काम किया है. यह बात तो सही है कि झारखंड को लूटा गया है, जिस वजह से यहां की धरती त्राहि त्राहि कर रही है.

आलमगीर आलम ने किया पलटवार

बीजेपी के बयान पर कांग्रेस कोटे से मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि कहने के लिए कुछ भी कह सकते हैं, वो देश के प्रधानमंत्री है इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है. लेकिन जिस तरह से उन्होंने लूट खरोश करने वाले लोगों को अपने कंधे पर बैठाया है और यह बात जनता को पसंद नहीं आई है.

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक बैद्यनाथ राम ने कहा कि वह जुमला पार्टी है. उन्हें अपना देखना चाहिए, चुनाव आ गया है तो कुछ भी बयानबाजी करेंगे. पिछले बार उन्होंने मंडल डैम का शिलान्यास किया था. क्या सच है खुद देखें. जनता जान चुकी है कि केवल वह वादे करते हैं और काम नहीं करते.

Trending news