कोरोना से फीकी पड़ी शादी की चमक, परिवार के लोगों के साथ ही मना रहें हैं खुशियां
Advertisement

कोरोना से फीकी पड़ी शादी की चमक, परिवार के लोगों के साथ ही मना रहें हैं खुशियां

कोरोना की वजह से सामूहिक समारोह भी अब पाबंदियों के साथ हो रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए किसी भी समारोह का आनंद उठाना बहुत मुश्किल हो रहा है. 

कोरोना से फीकी पड़ी शादी की चमक (प्रतीकात्मक फोटो)

Ranchi: कोरोना (Corona) की दूसरी लहर की वजह से लोगों का आम जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोगों की आम जीवन में काफी ज्यादा बदलाव हुआ है. कोरोना की वजह से सामूहिक समारोह भी अब पाबंदियों के साथ हो रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए किसी भी समारोह का आनंद उठाना बहुत मुश्किल हो रहा है. 

राज्य में इस समय शादियों का सीजन का चल रहा है. जिस वजह से राज्य में काफी ज्यादा शादियां हो रही है. लेकिन राज्य में फैसले कोरोना की वजह से शादियों की रौनक भी गायब हैं. कोविड-19 के बढ़ते हुए प्रकोप की वजह से सरकार ने शादियों के लिए भी जरूरी गाइडलाइन लागू कर दी है. जिसके बाद से शादियों में बेहद कम लोग ही आ पा रहे हैं. इसके अलावा लोगों के दिलों में कोरोना का भी डर बना हुआ है. 

गौरतलब है कि,झारखंड में 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े ने पहले के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. पिछले 24 घंटे में पूरे राज्य में 131 लोगों की कोरोना से मौत हुई. पूरे झारखंड में 6020 नए संक्रमित मरीज मिले हैं.

ये भी पढ़ें: Corona: Jharkhand में बढ़ाया गया Lockdown, नियमों में की गई और सख्ती

 

कोरोना (Corona) की दूसरी लहर वजह से  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने बुधवार को आपदा प्रबंधन प्राधिकार के सदस्यों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की थी. इस बैठक के बाद स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को एक सप्ताह के लिए सख्ती के साथ बढ़ाया जा रहा है. 

(इनपुट: कामरान)

Trending news