पहली बार देखिए धोनी का दबंग बिहारी अंदाज! धड़ल्ले से VIRAL हो रहा माही का ये VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar973020

पहली बार देखिए धोनी का दबंग बिहारी अंदाज! धड़ल्ले से VIRAL हो रहा माही का ये VIDEO

वीडियो में प्रैक्टिस के दौरान लंबे-लंबे छक्के लगाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बिहारी-झारखंडी लहजे में यह बोलते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने 4 की जगह 14 गेंदे खेल ली.

पहली बार देखिए धोनी का दबंग बिहारी अंदाज! (तस्वीर साभार- cskfansofficial)

Ranchi: रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रैक्टिस के दौरान लंबे-लंबे छक्के लगाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बिहारी-झारखंडी लहजे में यह बोलते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने 4 की जगह 14 गेंदे खेल ली.

लंबे-लंबे छक्के लगाते नजर आ रहे हैं धोनी
दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने छह दिनों तक क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद आईपीएल के लिए दुबई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. वहीं, ट्रेनिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें माही लंबे-लंबे छक्के लगाते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- धोनी को लेकर आर. अश्विन को बड़ा खुलासा, बताया-किस तरह से खींचा था माही का ध्यान

माही का झारखंडी लहजा
इस दौरान माही से मैदान में ही किसी साथी खिलाड़ी ने पूछा कि अगला जो बल्लेबाज प्रैक्टिस कर रहा है वह कितनी गेंदे खेलेगा. इस पर माही ने जवाब दिया, 4 बॉल. हालांकि, इसके आगे माही बिहारी-झारखंडी लहजे में बात करते नजर आए. उन्होंने कहा, 'हम भी चार बॉल बोले थे और चार बोल के हम 14 खेले.' 

आईपीएल के शुरू होने का इंतजार कर रहा फैंस

बता दें कि आईपीएल 14 सीजन का दूसरा हाफ दुबई में होना है, जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच होना है. इधर, माही के छक्के फैंस के उत्साह को दोगुना करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब सबको आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. 

Trending news