कब झारखंड दौरे पर आएंगे राहुल गांधी? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दिया जवाब
Advertisement

कब झारखंड दौरे पर आएंगे राहुल गांधी? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दिया जवाब

राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद झारखंड कांग्रेस के नेता और जेएमएम कोटे से मंत्री मिथिलेश ठाकुर आज रांची लौटे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद झारखंड कांग्रेस के नेता और जेएमएम कोटे से मंत्री मिथिलेश ठाकुर आज रांची लौटे. इस दौरान राहुल गांधी से मुलाकात को सकारात्मक बताते हुए नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को झारखंड की सियासत और यहां के राजनीतिक हालात से अवगत कराया है.  इसके अलावा राहुल गांधी को झारखंड आने का न्यौता भी दिया गया है.

राहुल गांधी ने मांगी है जानकारी

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए झारखंड से करीब 50 लोग गए थे, जिसमें हमारी सरकार के सहयोगी JMM का भी प्रतिनिधित्व था. हम सब उनके साथ चले भी हैं. हमने उन्हें झारखंड आने के लिए इनवाइट भी किया है और कहा है कि यहां भी इस तरीके की यात्रा होनी चाहिए, जितने भी लोग गए हैं, वो नई ऊर्जा के साथ आएं हैं. उन्होंने बताया कि संगठन और सरकार को मजबूती से चलाया जाए, इसे लेकर भी राहुल गांधी को सुझाव दिए हैं है. वहीं, संगठन की कमियों की जानकारी भी राहुल गांधी ने मांगी है.

यात्रा और मुलाकात को बताया सकरात्मक 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और इस मुलाकात को सकारात्मक बताया है. राहुल गांधी को झारखंड की स्थिति और यहां की राजनीतिक परिस्थिति से अवगत कराया है. इस दौरान उन्होंने भी बहुत सारे टिप्स दिए कि कैसे एक साथ मिलकर गठबंधन को और मजबूत करें. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पूरी यात्रा और इस मुलाकात की जानकारी देते हुए बताया कि भारत जोड़ो यात्रा का जो अनुभव है, वह अद्भुत है. राहुल गांधी 2000 किलोमीटर चल चुके हैं, लेकिन उनके चेहरे पर थकान नहीं दिखाई देती है. राजेश ठाकुर ने कहा कि लोगों का जनसमर्थन जो मिल रहा है, उससे यह प्रतीत होता है कि लोग चाहते हैं कि देश में नफरत खत्म हो, बेरोजगारी और महंगाई भी खत्म हो. राहुल गांधी को झारखंड बुलाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आमंत्रित किया है और उन्होंने कहा है कि जब नया रूट चार्ट बनेगा, तो उसमें जरूर झारखंड आएंगे. 

 

Trending news