close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: रविशंकर प्रसाद के सामने श्याम रजक ने से केंद्र को दरियादिली दिखाने की बात, मिला ऐसा जवाब

 केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केंद्र के द्वारा बिहार में किये जा रहे विकास को गिनाया और साथ ही 2020 विधानसभा चुनाव में एनडीए का मुख्यमंत्री कौन होगा के सवाल पर भी विराम दिया.

पटना: रविशंकर प्रसाद के सामने श्याम रजक ने से केंद्र को दरियादिली दिखाने की बात, मिला ऐसा जवाब
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी हैं और यही बिहार चलाएंगे.

पटना: बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के 75वें वर्षगांठ पर बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक ने केंद्र सरकार को बिहार में दरियादिली दिखाने की बात तो केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केंद्र के द्वारा बिहार में किये जा रहे विकास को गिनाया और साथ ही 2020 विधानसभा चुनाव में एनडीए का मुख्यमंत्री कौन होगा के सवाल पर भी विराम दिया.

उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी हैं और यही बिहार चलाएंगे. वहीं, एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बिहार सरकार के उद्योग मंत्री ने कहा है कि बिहार के पैसे से अन्य राज्य की उन्नति हो रही है. बिहार में कानून व्यवस्था और सुरक्षा की चिंता नहीं है. बिहार के उद्यमी बैंक से पैसे लेकर बाहर नहीं भागे हैं.

 

केन्द्र सरकार से मिल रहे सहयोग की प्रशंसा करते उन्होंने तंज भी कसा और केन्द्र सरकार को और दरियादिल दिखाने की बात की. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी मांग बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का आज भी है लेकिन विशेष पैकेज जो मिल रहा है उसमें और दरियादिल दिखाने की जरुरत है. 

वहीं, श्याम रजक की बातों को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने सरकार के किए गये कार्यो की गिनती गिना दी. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में भी काफी कुछ केन्द्र सरकार के द्वारा किया गया है और काफी कुछ करना बाकी है. 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जमीन उपलब्ध कराए तो उद्यमियो के द्वारा उद्घोग हम लगवाएंगे. उन्होंने कहा कि दो अक्टूबर से कोई इनकम टैक्स अधकारी सीधा नोटिस नहीं भेजेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी हैं और यही बिहार चलाएंगे.

आपको बता दें कि बीजेपी और जेडयू में इन दिनों इतनी बयानबाजी बढ़ गई है की कोई भी कार्यक्रम हो, उसमें दोनों पार्टी के मंत्री किसी न किसी मुद्दे पर तंज जरूर कस देते हैं.