Aaj Ka Rashifal 10 August: पैसे उधार देने से पहले 100 बार सोचे आज, इस राशि के जातक रखें ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818054

Aaj Ka Rashifal 10 August: पैसे उधार देने से पहले 100 बार सोचे आज, इस राशि के जातक रखें ध्यान

Aaj Ka Rashifal 10 August 2023: सिंह राशि वाले आज आप अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे, आज का दिन आपके लिए तनावपूर्ण रहने वाला है. वहीं कन्या राशि वाले आप मन में कुछ बात तो रखेंगे लेकिन अपने दिल का हाल किसी से साझा नहीं करेंगे. किसी गुप्त चिंता के कारण आप परेशान रहेंगे.

Aaj Ka Rashifal 10 August: पैसे उधार देने से पहले 100 बार सोचे आज, इस राशि के जातक रखें ध्यान

Aaj Ka Rashifal 10 August 2023: हिंदू धर्म में राशियों को बहुत महत्व दिया जाता है. हर कोई ज्योतिष से अपने भविष्य को लेकर चर्चा करता है. कई लोग तो ऐसे है जो बिना राशि देखें कोई काम तक नहीं कर पाते है. मेष राशि वालों को बता दें कि अगर आप कही घूमने जाते हैं तो अजनबियों से सावधान रहें. साथ ही लेन-देन में आज आपको सावधानी बरतनी होगी. तुला राशि वालों को बता दें कि अगर आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था तो वह आज पूरा हो जाएगा.

मेष
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा, अगर आप घूमने जाते हैं तो अजनबियों से सावधान रहें, लेन-देन में आज आपको सावधानी बरतनी होगी, आज आप अपनी मानसिक स्थिति को मजबूत करने का प्रयास करेंगे,
उपाय: शिवलिंग पर जल चढ़ाएं

वृष
आज का दिन शुभ नहीं है, आज आपको पैसों के लेन-देन से बचना चाहिए, धन हानि की आशंका है. आज आपको आशावादी रहना चाहिए. आज आप स्वयं पर धैर्य रखें. पैसों की कमी के कारण आपकी मानसिक स्थिति ख़राब हो सकती है.
उपाय: भगवान विष्णु को प्रसाद चढ़ाएं

मिथुन 
आज कारोबार में नई चुनौतियां मिल सकती हैं, जिन्हें आप काफी मेहनत के बाद पूरा कर लेंगे. अपने कार्य कौशल को निखारने के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी, दिन थका देने वाला है.
उपाय: पूजा स्थान में चने की दाल दें

कर्क 
आज का दिन विशेष फलदायी है. आज आप खुद को ऊर्जावान मानेंगे, आज आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आज आप शुभ कार्यों में शामिल होंगे, दोस्तों के साथ पुराने समय से चल रहे मतभेद आज खत्म होंगे.
उपाय: शिवलिंग पर दही चढ़ाएं।

सिंह
आज आप अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे, आज का दिन आपके लिए तनावपूर्ण रहने वाला है, गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. आज का दिन आपके काम बिगड़ेंगे, अपनी उलझनों के कारण आप काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे.
उपाय: सुंदर कांड का पाठ करें

कन्या
आज का दिन आपके लिए थोड़ी ख़ुशी और थोड़ी चिंता देने वाला है, आप मन में कुछ बात तो रखेंगे लेकिन अपने दिल का हाल किसी से साझा नहीं करेंगे. किसी गुप्त चिंता के कारण आप परेशान रहेंगे और धन की कमी भी आपको परेशान कर सकती है.
उपाय: भगवान गणेश को दूर्वा चढ़ाएं.

तुला
आज का दिन आपके लिए खुशी भरा रहेगा, अगर कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था तो वह आज पूरा हो जाएगा. आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज का दिन आपको खुशियां देने वाला है. आज का दिन आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा.
उपाय: बच्चों में मिठाई बांटें

वृश्चिक
आज कोई भी निर्णय लेने से बचें, आज का दिन परेशानियां लेकर आने वाला है, शारीरिक कष्ट आज बढ़ सकता है. दवाइयों पर खर्च बढ़ेगा, आज आपको परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कोई परेशानी देखने को मिलेगी, घरेलू परेशानियां आज बढ़ेंगी.
उपायः हनुमान चालीसा का पाठ करें

धनु
आज का दिन आपको मानसिक शांति देगा, आप अपने व्यवसाय में प्रगति के लिए नई योजनाएं बनाएंगे और कड़ी मेहनत करने के कारण थकान महसूस करेंगे. दिन भर आप अपने परिवार के सदस्यों से थोड़ी दूरी महसूस करेंगे, लेकिन दिन के अंत में आप परिवार पर पैसा खर्च करेंगे.
उपाय: बच्चों में बिस्कुट बांटें

मकर
आज आप अपनी सेहत का ध्यान रखें, आज आपका मन किसी भी काम में नहीं लगेगा. आज कप पूरा दिन आराम करना चाहेंगे. आपके मन में क्रोध और चिड़चिड़ापन बढ़ेगा, आप किसी गुप्त चिंता का शिकार होंगे. जिससे आपको थकान महसूस होगी.
उपाय: मां काली को फूल चढ़ाएं.

कुंभ 
आज आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, नई जिम्मेदारियां मिलेंगी जिन्हें पूरा करने के लिए आपको काफी मेहनत करनी होगी. आज आपका दिन कमजोर है, आज आपका किसी भी काम में मन नहीं लगेगा. आज आपके लिए घरेलू परेशानियां बढ़ेंगी, आज आपको कोई भी फैसला लेने से बचना चाहिए.
उपाय: पूजा स्थल पर जाकर प्रणाम करें

मीन 
आज जीवनसाथी से कड़वे शब्द सुनने को मिलेंगे, परिवार के सदस्य आज किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा करेंगे. आज आपके ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा. आज विलासिता पर खर्च बढ़ेगा, दिन मध्यम है.
उपाय: सूर्य को जल दें

ये भी पढ़िए - Aaj Ka Rashifal 2023: इस राशि वालों को अचानक धन लाभ तो इनको अचानक होगी धनहानि

 

Trending news