पटना: जब फूट-फूटकर रोने लगा पानी में फंसा रिक्शा चालक, VIRAL हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar579478

पटना: जब फूट-फूटकर रोने लगा पानी में फंसा रिक्शा चालक, VIRAL हुआ वीडियो

आपको बता दें कि पटना में खासकर लगातार बारिश की वजह से स्थिति भयावह हो गई है. सीएम नीतीश कुमार व् बाढ़ राहत को लेकर आज मीटिंग की है. सरदार पटेल भवन में मीटिंग की गई है.

 

पटना: जब फूट-फूटकर रोने लगा पानी में फंसा रिक्शा चालक, VIRAL हुआ वीडियो

पटनाः बिहार में बारिश और बाढ़ कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. राजधानी पटना की सड़कें जलमग्न हो गई हैं. पटना में पानी में फंसे एक रिक्शा चालक का वीडियो सामने आया है. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि रिक्शा चालक पानी में फंसा हुआ है. वह अपनी रिक्शा छोड़कर नहीं जाना चाहता और फूट फूटकर रोने लगता है. पास के घर से लोग उसे समझा रहे हैं कि रिक्शा यहीं छोड़ कर चले जाओ लेकिन वह नहीं मानता और करीब गर्दन तक भरे पानी में वह रिक्शा लेकर आगे बढ़ता है. 

 आपको बता दें कि पटना में खासकर लगातार बारिश की वजह से स्थिति भयावह हो गई है. सीएम नीतीश कुमार व् बाढ़ राहत को लेकर आज मीटिंग की है. सरदार पटेल भवन में मीटिंग की गई है. आपदा विभाग की तैयारियों का सीएम ने जायजा लिया.

साथ ही पटना के डीएम रवि कुमार ने कहा कि लगातार हो रहे बारिश की वजह से जिले के प्राइवेट और सरकारी स्कूलों को 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को बंद कर दिया गया है.

पटना में राहत बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को उतारा गया है. राजेन्द्र नगर, कदमकुआं के कुछ इलाकों में पानी 5 फुट तक जा पहुंचा है. जबकि एसके पुरी, पटलिपुत्र जैसे इलाकों में तीन से चार फुट तक पानी जमा है. इसके कारण लोगों को नाव के जरिए सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है. गंगा, बूढ़ी गंडक, सोन, महानंदा जैसी नदियों में बढ़ते जलस्तर ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है.

ये भी देखे