RJD ने नीतीश कुमार-सुशील मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, राबड़ी देवी के फोन से जुड़ा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar760311

RJD ने नीतीश कुमार-सुशील मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, राबड़ी देवी के फोन से जुड़ा मामला

आरजेडी के राज्यसभा सासंद मनोज झा ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर आरोप लगाया है. मनोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक फोन नम्बर जारी किया और कहा कि यह पहले राबड़ी देवी के नाम पर लेकिन ये डिस्कनेक्ट हो चुका है. 

राज्यसभा सासंद मनोज झा ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. आरजेडी के राज्यसभा सासंद मनोज झा ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर आरोप लगाया है. मनोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक फोन नम्बर जारी किया और कहा कि यह पहले राबड़ी देवी के नाम पर लेकिन ये डिस्कनेक्ट हो चुका है.

मनोज झा ने 0612-22117222 फोन नंबर जारी करते हुए कहा कि इस फोन के माध्यम से मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने संलिप्तता की है. यह नंबर राबड़ी देवी के पास था लेकिन 2016 में इसे काट दिया गया. उसके बाद यह फोन वन विभाग में दिया गया. 18 मार्च 2019 से यह फोन वहां से भी हट गया. आज के समय में यह नंबर निबंधित नहीं है.

उन्होंने 19 सितंबर को इससे मिस्ड कॉल जाता है लेकिन बीएसएनएल कहती है कि नंबर बंद है. इससे फोन करने में ट्रू कॉलर में तेजस्वी यादव का नाम दिखता है. मनोज झा ने आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि क्या सरकार के मुखिया और उपमुखिया यह सब कर रहे हैं.

वहीं, 3 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर के साथी को टिकट के लिए पैसे लेकर बुलाया जाता है. आज सुबह हमारे एक टिकट दावेदार को फोन जाता है. आप इस तरह की कार्यशैली अपना कर चुनाव जीतना चाहते हैं. बिहार के पुलिस मुखिया किस दल में हैं, सबलोग जानते हैं.

अपराधिक प्रवृत्ति के लोग ऐसा कर रहे हैं. हम बीएसएनएल से तीन महीने का कॉलडीटेल मांगे हैं. बीएसएनएल की कार्यशैली पर सवाल उठता है. यह फोन किसके पास है, यह राजनीति की गोद में बैठ गया. हमारी लहर है. एक अणे मार्ग में 10 नवंबर को चेहरा बदल जाएगा.

चुनाव में कोई जीतता है तो कोई हारता है. लेकिन ऐसे हथकंडे अपनाना गलत है. तेजस्वी यादव रोजगार की बात करते हैं. आप भी मुद्दे पर बात करिये. इसमें जांच कराकर सजा सुनिश्चित करें. 10 नवंबर के बात सत्ता बदलेगी तो इसमें जांच कराएंगे.