एके-47 मामले में आरजेडी नेता गिरफ्तार, जांच में नाम आने पर की गई कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar518090

एके-47 मामले में आरजेडी नेता गिरफ्तार, जांच में नाम आने पर की गई कार्रवाई

एके-47 मामले में आरजेडी के युवा जिलाध्यक्ष परवेज चांद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आरजेडी नेता को एके-47 मामले में गिरफ्तार किया गया है.

मुंगेरः एके-47 के मामले में फरार चल रहे राजद के युवा जिलाध्यक्ष परवेज चांद को मुंगेर पुलिस ने उनके घर बरदह गांव से गिरफ्तार कर लिया है. परवेज चांद का नाम दो एके-47 और 6 मैगजीन की बरामदगी के मामले में अनुसंधान के क्रम में आया था. वहीं, परवेज चांद की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रसाशन के खिलाफ समर्थको में गुस्सा है.

सदर एएसपी हरि शंकर कुमार ने कोतवाली थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि एके-47 मामले में मुफसिल थाना कांड संख्या 334/18 में आमना खातून से पूछताछ के बाद दो एक 47 और 6 मैगजीन की बरामदगी की गयी थी. इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसी मामले के अनुसंधान के क्रम में परवेज चांद का नाम आया और उसकी भूमिका पायी गई थी.

एएसपी ने कहा की गिरफ्तार परवेज चांद को जांच के दौरान अभियुक्त पाया गया है. वहीं, बरदह पंचायत के महिला मुखिया के पति भी इसमें शामिल है. एएसपी ने बताया की मुंगेर पुलिस द्वारा अब तक 22 एके 47 की बरामदगी कर चुकी है. साथ इस मामले में जिले में आठ मामले दर्ज किए गए हैं. जिसमें एक मामले की जांच एनआईए कर रही है.

उन्होंने कहा की अभी तक तीन दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इस मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी भी कर रही है.

परवेज चांद आरजेडी युवा जिलाध्यक्ष है इसलिए उसकी गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक माहौल भी गरम हो गया है. साथ ही चांद के समर्थक पुलिस की इस कार्रवाई के बाद विरोध कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी के समर्थकों की माने तो उनका कहना है विपक्षी पार्टी के प्रत्याशियों को हमारी जनाधार अच्छी नहीं लग रही है. इस वजह से नेताओं को फंसाने का काम किया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस अब परवेज चांद से भी मामले में पूछताछ कर रही है. अब इसके बाद आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.