PM मोदी को लेकर मुलायम सिंह के बयान पर बोली राबड़ी देवी, 'उम्र हो गई उन्हें याद नहीं रहता'

पीए मोदी को लेकर मुलायम सिंह के बयान पर राबड़ी देवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

PM मोदी को लेकर मुलायम सिंह के बयान पर बोली राबड़ी देवी, 'उम्र हो गई उन्हें याद नहीं रहता'
राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह को लेकर बयान दिया है.

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन लोकसभा समापन भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. यहीं नहीं उन्होंने पीएम मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनने की कामना की. मुलायम सिंह के बयान के बाद पूरे देश में सियासी बवाल मच गया. यूपी के साथ-साथ बिहार में भी इस बयान के प्रति प्रतिक्रिया आने लगी. वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह के रिश्तेदार राबड़ी देवी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राबड़ी देवी ने कहा कि मुलायम सिंह की उम्र हो गई है. उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता. इस वजह से वह कब क्या बोल देंगे कहा नहीं जा सकता है. राबड़ी देवी ने कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है इसलिए उनके बोलने का कोई मायने नहीं रखता है. आपको बता दें कि राबड़ी देवी और मुलायम सिंह आपस में समधि का भी रिश्ता है. उनकी बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे से हुई है.

हालांकि, बिहार के सत्तापक्ष के नेताओं ने मुलायम सिंह के बयान को सही ठहराते हुए कहा कि, इतने बड़े नेता ने बयान दिया है. इससे विपक्ष को सीख लेनी चाहिए. उन्हें भी पता है कि पीएम मोदी को हराने वाला कोई नहीं है. और देश में केवल पीएम बनने लायक नरेंद्र मोदी ही हैं.

आपको बता दें की मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा समापन के अवसर पर भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तरीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किया है. उन्होंने हमेशा हमारी मदद की है. उन्होने कहा कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं.

मुलायम सिंह ने इसके साथ ही कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की. ऐसा सुनते ही पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर सपा नेता का अभिवादन किया. इस दिलचस्‍प वाकये के दौरान यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थीं. वह भी मुस्‍कुराने लगीं