close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः समस्तीपुर में दिनदहाड़े आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर में आरजेडी नेता रघुवर राय को अपराधियों ने गोली मारी दी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बिहारः समस्तीपुर में दिनदहाड़े आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या
आरजेडी नेता रघुवर राय की गोली मारकर हत्या. (फाइल फोटो)

समस्तीपुरः बिहार में एक बार फिर आरजेडी नेता को निशाना बनाया गया है. समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने आरजेडी के नेता रघुवर राय को दिनदहाड़े गोली मार दी. हालांकि गोली लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. पुलिस अब घटना की जांच कर रही है.

घटना समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना इलाके की बचाई जा रही है. गुरुवार सुबह को अपराधियों ने आरजेडी नेता रघुवर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक, अपराधियों ने इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया, जब रघुवर राय सुबह टहलने के लिए निकले थे.

अपराधी पहले से ही घात लगा कर बैठे थे और जैसे ही मौका मिला अपराधियों ने रघुवर राय पर धावा बोल दिया. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. गोली लगने से रघुवर राय घायल हो कर गिर गए. उन्हें इलाजे के लिए अस्पताल लाया गया. गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश फैल गया है. आरजेडी नेता की मौत के बाद लोगों में काफी नाराजगी है. यहां लोगों ने समस्तीपुर-दरभंगा हाईवे को जाम कर दिया है. लोग पुलिस के खिलाफ नारा लगा रहे और अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

बताया जाता है कि रघुवर राय आरजेडी के नेता थे और वह जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर रह चुके हैं. अब उनकी मौत के बाद स्थानीय लोग और समर्थक हंगामा कर रहे हैं.

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं, ग्रामीणों को शांत कराने के लिए मौके पर बड़े अधिकारी भी पहुंच गए हैं. हालांकि घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है.